S M L

सिर पर प्रेशर कूकर मारकर ले ली 62 साल के शख्स की जान, बेटे पर शक

नवी मुंबई इलाके के पास एक वरिष्ठ नागरिक की सिर पर प्रेशर कूकर मार कर हत्या कर दी गई

Updated On: Nov 13, 2018 10:21 AM IST

FP Staff

0
सिर पर प्रेशर कूकर मारकर ले ली 62 साल के शख्स की जान, बेटे पर शक

महाराष्ट्र में नवी मुंबई इलाके के पास एक वरिष्ठ नागरिक की सिर पर प्रेशर कूकर मार कर हत्या कर दी गई. ये घटना नवी मुंबई के कोपरखैरणे इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में हुई है. 62 साल के मृतक की पहचान विजयकुमार दोहात्रे के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि उनके सिर पर कूकर और हथौड़े से हमला किया गया है. पुलिस ने बताया कि जब ये घटना हुई, उस वक्त फ्लैट पर विजयकुमार के साथ उनका बेटा भी मौजूद था और उसके सिर पर भी चोट आई है. पीड़ित का बेटा स्किज़ोफ्रेनिया (एक प्रकार की मानसिक बीमारी) का रोगी है.

एक पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि घटना सोमवार दोपहर कृष्णा टॉवर बिल्डिंग के पांचवी मंजिल पर हुई थी. नवी मुंबई जोन- I के डीसीपी सुधाकर पथाटे ने कहा कि पड़ोसियों को फ्लैट से लड़ाई-झगड़े की जोर-जोर से आवाज आ रही थी, जिसके बाद पड़ोसियों ने विजयकुमार को खून से लथपथ पाया. घटनास्थल से प्रेशर कूकर और हथौड़ा दोनों मिले हैं, विजयकुमार को मारने के लिए इन्हीं का इस्तेमाल किया गया होगा.

विजयकुमार की जान बचाने के लिए उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उसे पहले से मृत घोषित करार दिया. वहीं उसका बेटा अभी अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और उसने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है. लेकिन पुलिस को शक है कि हत्या के पीछे विजयकुमार के बेटे का हाथ भी हो सकता है. ऐसे में वो भी पुलिस के शक के घेरे में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi