S M L

'राम रहीम की कुर्बानी गैंग किसी ब्लू व्हेल गेम से कम नहीं'

साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार रहीम के डेरे को लेकर पूर्व साधु गुरदास तूर ने एक और खुलासा किया

FP Staff Updated On: Oct 02, 2017 06:48 PM IST

0
'राम रहीम की कुर्बानी गैंग किसी ब्लू व्हेल गेम से कम नहीं'

साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार गुरमीत राम रहीम के डेरे को लेकर पूर्व साधु गुरदास तूर ने एक और खुलासा किया है. तूर का आरोप है कि राम रहीम की कुर्बानी गैंग किसी ब्लू व्हेल गेम से कम नहीं है. ये आरोप तूर ने एसपी को लिखी चिट्ठी में लगाए हैं.

तूर ने चिट्ठी में क्या लिखा?

तूर ने चिट्ठी में लिखा है कि कुर्बानी गैंग में शामिल लोगों का ब्रेन वॉश किया जाता था. राम रहीम ब्लू व्हेल गेम की ही तरह कुर्बानी गैंग के सदस्यों को अलग-अलग टास्क देकर उन्हें मौत के मुंह में धकेलता था. कुर्बानी गैंग से धमकी मिलने के बाद तूर ने एसपी को ये चिट्ठी लिखी है.

गुरदास तूर ने अपनी शिकायत में क्या कहा?

गुरदास तूर ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ वक्त पहले सिरसा अदालत में पेशी पर आए डेरा साधु और डेरा श्रद्धालु ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी, जो ब्लू व्हेल के किसी टास्क जैसा ही था. गुरदास ने आरोप लगाते हुए ये भी लिखा है कि उस मामले की न कोई जांच हुई और न ही किसी को दोषी पाया गया था.

डेरा के पूर्व साधु गुरदास सिंह तूर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. वहीं गुरदास ने विपासना के उस बयान को भी गलत बताया है जिसमे विपासना ने कुर्बानी गैंग का डेरे से संबंध होने से इंकार किया है.

तूर ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की

तूर ने कहा अब एक पत्र के माध्यम से कुर्बानी गैंग ने कुछ निजी चैनलों और पत्रकारों, पुलिस कर्मियों और डेरा के खिलाफ मोर्चा खोलने वालो के को जान से मारने दी धमकी दी गई है जिसके खिलाफ उन्होंने ने पुलिस में शिकायत दी है और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है.

तूर ने किस बयान को बताया गलत?

वहीं गुरदास तूर ने डेरा की चेयरपर्सन विपासना के उस बयान को भी गलत बताया है जिसमे उसने डेरा की कुर्बानी गैंग होने से इंकार किया है. गुरदास ने कहा कि विपासना इस मामले में झूठ बोलने का काम कर रही है क्योंकि इससे पहले 2010 में कुर्बानी गैंग के सदस्यों द्वारा बसों को आग लगवाई गई थी.

उसके बाद उन लोगों को पहचानने से इंकार करते है. तूर ने कहा कि डेरा ने ही इन शरारती तत्वों को तैयार किया है विपासना को इस मामले में जवाब देना चाहिए.

(साभार: न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi