S M L

अब हरियाणा में 'निर्भया कांड': 5 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

अपराधी 5 साल की बच्ची को सोते समय तंबू से उठा कर ले गया

Updated On: Dec 10, 2017 12:05 PM IST

FP Staff

0
अब हरियाणा में 'निर्भया कांड': 5 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

हरियाणा में एक बार फिर से दिल दहलाने वाली खबर आई है. शनिवार को हिसार के अकलाना गांव में एक 5 साल की लड़की से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई. खबर के मुताबिक इस 5 साल की लड़की के साथ काफी बर्रबरता की गई है.

खबर के मुताबिक निर्भया कांड की ही तरह बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसके निजी अंगों में लकड़ी डालने जैसी बर्बरता की गई. हिसार के पुलिस एसपी ने मामले की जांच के लिए एसाईटी गठित करने के आदेश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को बच्ची अपनी मां के साथ तंबू में सो रही थी. देर रात को किसी अज्ञात आदमी ने लड़की को तंबू से उठा लिया और इस अपराध को अंजाम दिया. सुबह लोगों ने अकलाना टेलीफोन एक्सचेंज के पास खून से लथपथ लाश देखी तो पूलिस को खबर की. मामले के बाद पांच डॉक्टरों की टीम बनाई गई है और डॉग स्क्वॉड की मदद से बलात्कारी को तलाशा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कोलकाता: इज्जत बचाने के लिए चेहरे पर कालिख मलकर रहती हैं बच्चियां

वैसे हाल फिलहाल में ये पहला मौका नहीं है जब हरियाणा इस तरह की किसी खबर के चलते चर्चा में आया हो. आपको याद दिला दें कि आरक्षण आंदोलन के दौरान 22-23 फरवरी 2016 के हरियाणा के मुरथल में कई गैंगरेप होने के आरोप लगे थे. इस 7 दिसंबर को ही इस मामले में सरकार और कोर्ट के बीच काफी बहस हुई थी. अदालत के पक्ष का कहना था कि सरकार ये साबित करना चाहती है कि मुरथल में कुछ हुआ ही नहीं था, अगर ऐसा था तो क्यों वहां सारे शीर्ष अधिकारी अचानक से पहुंचे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi