S M L

लड़की ने मुस्लिम बॉयफ्रेंड से कहा, पहले हिंदू बनो फिर शादी करूंगी

राजस्थान के जोधपुर में एक हिंदू लड़की ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड से कहा है कि वो उससे तब तक शादी नहीं करेगी, जब तक कि वो हिंदू धर्म नहीं अपना लेता

Updated On: Nov 30, 2017 12:19 PM IST

FP Staff

0
लड़की ने मुस्लिम बॉयफ्रेंड से कहा, पहले हिंदू बनो फिर शादी करूंगी

राजस्थान के जोधपुर में एक हिंदू लड़की ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड से कहा है कि वो उससे तब तक शादी नहीं करेगी, जब तक कि वो हिंदू धर्म नहीं अपना लेता. पूजा जोशी जोकि एक अंडरग्रेजुएट है, वो रविवार को अपने बॉयफ्रेंड मोहसिन खान के साथ भाग गई थी. मोहसिन एक टैक्सी ड्राइवर है. जिसके बाद लड़की के परिवार ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पुलिस ने कपल को बिकानेर से पकड़ा और मंगलवार को उन्हें वापस जोधपुर लेकर आए. पूजा और मोहसिन के भागने की खबर शहर में फैलने के बाद लड़की के परिवार के साथ हिंदू संगठनों के कुछ समर्थक पुलिस थाने के बाहर इकट्ठा हो गए.

भीड़ ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए जमकर नारेबाजी की और साथ ही मोहसिन की पिटाई भी कर दी. एसीपी पूजा यादव ने कहा कि सीआरपीसी की धारा 164 के तहत लड़की को बयान दर्ज कराने के लिए मजिस्ट्रेट के पास ले जाया गया. अपने बयान में लड़की ने कहा कि वो मोहसिन से तभी शादी करेगी जब वो हिंदू धर्म अपना लेगा.

साथ ही लड़की ने अपने घर जाने से भी इनकार कर दिया. उसका कहना है कि जब तक मोहसिन अपना धर्म नहीं बदल लेता, तब तक वो अपनी कजन बहन के घर रहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi