S M L

हिमाचल प्रदेशः खाई में गिरी स्कूल बस, अब तक 29 की मौत

प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मृतकों के परिजनों के लिए पांच लाख रुपए की मुआवजा देने की घोषणा की है

Updated On: Apr 09, 2018 07:54 PM IST

FP Staff

0
हिमाचल प्रदेशः खाई में गिरी स्कूल बस, अब तक 29 की मौत

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिल के नूरपुर इलाके में एक स्कूल बस के खाई में गिरने से छात्रों समेत 29 लोगों की मौत हो गई है. घटना सोमवार को शाम में 4.30 बजे हुई जब बस स्कूली छात्रों को लेकर वापस आ रही थी. इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है.

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए पांच लाख रुपए की मुआवजा देने की घोषणा की है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है. एनडीआरएफ की टीम समेत स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य जारी है.

राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घटना पर दुख जताया है और इस मामले की मजिस्ट्रेज जांच कराने के आदेश भी दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है. स्थानीय लोगों की मदद से घटना स्थल पर बचाव कार्य जारी है. मैंने हादसे की मजिस्ट्रेज जांच कराने का आदेश भी दे दिया है.

कांगड़ा में हुए स्कूल बस हादसे के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने मुख्य सचिव, डीजी और डिप्टी कमिश्नर से इस मामले को लेकर बात भी की है.

यह दुर्घटना कांगड़ा जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर की दूरी पर हुई. कांगड़ा के पुलिस अधीकक्ष (एसपी) संतोष पटियाल ने बताया कि सूचना मिलते ही मैं घटना स्थल के लिए रवाना हो गया. स्कूल बस वजीर राम सिंह पब्लिक स्कूल की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi