S M L

शर्मसार हिमाचल: 12वीं की छात्रा के साथ पांच लोगों ने तीन दिन तक किया गैंगरेप

17 जून को घर से स्कूल के लिए निकली दोनों लड़कियां गायब हो गई थीं. इसकी शिकायत माता-पिता ने पुलिस में की थी. जिसके बाद पुलिस पूछताछ में लड़कियों ने अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताया

Updated On: Jun 27, 2018 02:58 PM IST

FP Staff

0
शर्मसार हिमाचल: 12वीं की छात्रा के साथ पांच लोगों ने तीन दिन तक किया गैंगरेप

महिलाओं के खिलाफ अत्याचार का एक और मामला सामने आया है. हिमाचल प्रदेश के मनाली में 12वीं क्लास की छात्रा के साथ तीन दिनों तक पांच लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इसमें दो स्थानीय और तीन पंजाब के रहने वाले आरोपियों का नाम सामने आया है. मामला तब सामने आया जब पुलिस ने माता-पिता की शिकायत पर दो 12वीं की अगवा छात्राओं की की खोज शुरू की.

कुल्लू की एसपी ने पीटीआई को बताया कि 17 जून को घर से स्कूल के लिए निकली दोनों लड़कियां गायब हो गई थीं. इसकी शिकायत माता-पिता ने पुलिस में की थी. पुलिस छानबीन के दौरान लड़कियां 20 जून को ढूंढ ली गईं और पूछताछ के दौरान एक लड़की ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है. हालांकि शुरुआती जांच में दोनों में से किसी भी लड़की ने रेप होने की बात नहीं बताई, लेकिन बाद में उन्होंने इसकी शिकायत की.

हिमाचल पुलिस ने इस मामले में POCSO एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले में तीन आरोपियों को पंजाब के भठिंडा के गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो अन्य स्थानीय अभी फरार हैं. पुलिस इसके लिए छापेमारी कर रही है. पंजाब से दबोचे गए दो आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi