S M L

कसौली गोली कांड: वृंदावन से आरोपी विजय ठाकुर गिरफ्तार

अतिक्रमण विरोधी अभियान की अगुवाई करने वाली महिला अधिकारी को विजय ठाकुर ने गोली मार दी थी

FP Staff Updated On: May 04, 2018 12:32 AM IST

0
कसौली गोली कांड: वृंदावन से आरोपी विजय ठाकुर गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले कसौली में हुए महिला अफसर हत्याकांड का आरोपी होटल मालिक विजय कुमार को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है. हिमाचल और दिल्ली पुलिस की संंयुक्त टीम ने आरोपी होटल मालिक को गिरफ्तार किया है.

डीसी सोलन ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. बता दें कि इससे पहले, गुरुवार दोपहर को खबर आई थी कि देर शाम तक आरोपी सरेंडर कर सकता है. आरोपी के रिश्तेदार ने पुलिस को फोन कर यह जानकारी दी थी.

बताया जा रहा था कि आरोपी के रिश्तेदार ने पुलिस के दो आलाधिकारियों को सरेंडर करने को लेकर सूचना दी थी. साथ ही उसकी लोकेशन की जानकारी भी दी.

क्या है पूरा मामला

एनजीटी और सुप्रीम कोर्ट ने कसौली के 13 होटलों के अवैध निर्माण गिराने के आदेश दिए थे. दो मई डेडलाइन थी, जिसके मद्देनजर मंगलवार सुबह 38 सदस्यीय चार टीमें अवैध निर्माण गिराने कसौली पहुंची थी. कुछ होटलों पर कार्रवाई करने के बाद अस्सिटेंट टाउन कंट्री प्लानिंग शैलबाला के नेतृत्व में प्रशासन की टीम दोपहर ढाई बजे मंढोधार में नारायणी गेस्ट हाउस पहुंची.

तीन गोलियां मारी इस दौरान होटल संचालक विजय ठाकुर ने हंगामा शुरू कर दिया. महिला अधिकारी से बहस करने के बाद विजय ने आपा खोया और लाइसेंसी रिवॉल्वर से तीन गोलियां दाग दीं. एक गोली महिला अधिकारी के सिर पर लगी और दूसरी छाती पर और वह मौके पर ही ढेर हो गई. इसके अलावा, घटना में पीडब्ल्यूडी विभाग के एक कर्मी भी घायल हो गया. जिसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है.

(न्यूज 18 से रणबीर सिंह की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi