S M L

कश्मीर: हंदवाड़ा में हिज्बुल का मॉड्यूल ध्वस्त, दो आतंकी गिरफ्त में

मेहराजुद्दीन और ओबैद शफी नाम के दो व्यक्तियों को हंदवाड़ा से तब पकड़ा गया जब वे एक चेक पोस्ट से चकमा दे कर निकलने का प्रयास कर रहे थे

Updated On: Jun 12, 2017 02:49 PM IST

FP Staff

0
कश्मीर: हंदवाड़ा में हिज्बुल का मॉड्यूल ध्वस्त, दो आतंकी गिरफ्त में

हिज्बुल मुजाहिदीन के मॉड्यूल को ध्वस्त करते हुए सुरक्षा एजेंसियों को हंदवाड़ा से दो आतंकवादियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई. इसके अलावा अवंतीपुरा इलाके में भी आतंकी संगठन से जुड़े दो 'ओवर ग्राउंड वर्कर्स' को पकड़ा गया. इसे सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी सफलता माना जा रहा है.

मेहराजुद्दीन और ओबैद शफी नाम के दोनों व्यक्तियों को हंदवाड़ा से तब पकड़ा गया जब वे एक चेक पोस्ट से चकमा दे कर निकलने का प्रयास कर रहे थे. 21- राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की टीम चोगल में स्थित इस चेक पोस्ट पर चेकिंग कर रही थी.

इनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं. इन दोनों के द्वारा दी गई जानकारी के बाद ही दो ओवर ग्राउंड वर्कर्स को अवंतीपुरा से पकड़ा गया.

रविवार को हुए थे दो आतंकी हमले

इससे पहले रविवार को आतंकियों ने शोपियां में एक पुलिस थाने पर गोलीबारी की जिसके बाद जवाबी फायरिंग होने पर वे भाग खड़े हुए. इसके अलावा रविवार को श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों द्वारा ग्रेनेड से हमला किया गया था जिसमें एक एसआई समेत 4 पुलिसवाले घायल हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi