S M L

पंजाब में आतंकी हमले की आशंका, हाई अलर्ट जारी

त्योहार के इस सीजन में पंजाब में इंटेलिजेंस के जरिए आतंकी वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई गई है.

Updated On: Nov 04, 2018 02:50 PM IST

FP Staff

0
पंजाब में आतंकी हमले की आशंका, हाई अलर्ट जारी
Loading...

त्योहार के इस सीजन में पंजाब में इंटेलिजेंस के जरिए आतंकी वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई गई है. इसको लेकर पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. वारदात को अंजाम देने की आशंका के पीछे आईएसआई (ISI) और लश्कर-ए-तैयबा का हाथ होने की बात सामने आई है. इसे लेकर पंजाब डीजीपी ने हाई अलर्ट जारी किया है.

आतंकी वारदात की आशंका के तहत हाई-अलर्ट जारी करने के साथ ही पंजाब डीजीपी ने सभी रेंज के आईजी, डीआईजी, तमाम जिलों के एसएसपी और अन्य पुलिस अफसरों को भी अलर्ट किया है. इंटेलिजेंस का कहना है कि विदेशों से आतंकी संगठन आईएसआई, लश्कर-ए-तैयबा और खालिस्तानी समर्थक मिलकर पंजाब में आतंकी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में है. इसके लिए आईएसआई अपने स्लीपर सेल से पंजाब के कई जगहों में रेकी भी करवा रहा है.

अलर्ट जारी करते हुए कहा गया है कि पंजाब के शहरों में कश्मीरी शॉल और गर्म कपड़े बेचने वालों की तरह ये लोग घूमते हुए रेकी कर रहे हैं. जिसके कारण शहरों और कस्बों की भीड़भाड़ वाली जगहों पर कड़ी नजर रखने के लिए कहा गया है. वहीं पुलिस ने हाल ही में खालिस्तान समर्थम आतंकी को पकड़ा था. जिससे पूछताछ में भी इस आतंकी घटना होने की बात का खुलासा हुआ था.

पूछताछ में उसने बताया था कि विदेश से उसके आका पंजाब में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए दबाव डाल रहे थे. जिसके कारण वो पटियाला बस स्टैंड के पास दिवाली के दौरान ग्रेनेड हमला करने की तैयारी कर रहा था. हालांकि वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi