S M L

ONGC कर्मचारियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश, 4 शव बरामद

हेलीकॉप्टर 10:20 बजे जुहू से उड़ा जिसे 10:58 बजे ओएनजीसी के उत्तरी क्षेत्र में पहुंचना था. लेकिन 10:30 के बाद कोई सिग्नल नहीं मिल पाया है.

Updated On: Jan 13, 2018 05:27 PM IST

FP Staff

0
ONGC कर्मचारियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश, 4 शव बरामद

मुंबई के तटीय इलाके से 30 नॉटिकल माइल दूर एक हेलीकॉप्ट लापता हो गया. बाद में इसके क्रैश होने की खबरें मिली हैं. कोस्ट गार्ड ने अबतक 4 शव बरामद कर लिए हैं.

एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) के सिग्नल से अचानक गायब होने वाले इस हेलीकॉप्टर में 7 लोग सवार थे, जिसमें कुछ ओएनजीसी के भी कर्मचारी थे.

हेलीकॉप्टर 10:20 बजे जुहू से उड़ा जिसे 10:58 बजे ओएनजीसी के उत्तरी क्षेत्र में पहुंचना था. लेकिन 10:30 के बाद कोई सिग्नल नहीं मिल पाया है. आगे की छानबीन जारी है.

ओएजीसी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'लापता हेलीकॉप्ट की तलाश में हमने नौसेना के हरेक बेस से हेलीकॉप्टर रवाना किए हैं. लापता हेलीकॉप्टर पवनहंस का है जिसमें हमारे पांच कर्मचारी सवार हैं. हम जल्द से जल्द इसका पता लगाने की कोशिश में हैं.'

छानबीन में जुटा कोस्ट गार्ड

इंडियन कोस्ट गार्ड ने एक बयान में कहा, हमने अपने जहाज लगा दिए हैं. जैसे ही कोई खबर मिलती है, इसकी जानकारी दी जाएगी. कोस्ट गार्ड की मुस्तैदी इस जलक्षेत्र में बढ़ा दी गई है. साथ ही आईएसवी (इमीडिएट सपोर्ट व्हीकल्स) को भी छानबीन में लगाया गया है.

प्रधान, सीतारमण ने ली जानकारी

मामले का संज्ञान लेते हुए पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मुंबई रवाना हो गए हैं.

प्रधान ने कहा, 'नेवी और कोस्ट गार्ड अपना काम कर रहे हैं. आगे क्या करना है इसके लिए मैं भी मुंबई रवाना हो रहा हूं. मैं इस पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से बात करूंगा. रक्षा मंत्री ने नेवी और कोस्ट गार्ड को निर्देश दिया है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi