S M L

नए साल पर जाम हुई दिल्ली, कहीं पाइप फटा तो कहीं पेड़ गिरा

संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से अलीपुर को जाने वाली सड़क पर पाइप के फटने से, तो राजपुर रोड़ पर पेड़ गिरने से भारी जाम लगा रहा.आश्रम चौक पर भी सीवर लीकेज से ट्राफिक रुका रहा.

Updated On: Jan 01, 2018 07:02 PM IST

FP Staff

0
नए साल पर जाम हुई दिल्ली, कहीं पाइप फटा तो कहीं पेड़ गिरा

ट्रैफिक जाम में फसी हुई गाड़ियों के शोर से लेकर ट्विटर पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ट्वीटों की बौछार से साफ पता चल रहा था कि नए साल का जश्न मनाती हुई दिल्ली की सड़कें दिनभर थमी रहीं.

सुबह धुंध छाए रहने के कारण सुस्त रफ्तार से दिल्ली नें नए वर्ष में पदार्पण किया तो दिन में लोगों की भीड़ से दिल्ली की सड़कें रुक सी गई. ऐसे में कहीं पाइप के फटने तो कहीं पेड़ गिरने से भी ट्रैफिक जाम लगा रहा.

सड़कों पर ट्रैफिक इतना बढ़ गया था कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को ट्विटर का सहारा लेना पड़ा लोगों को व्यस्त मार्गों पर जाने से रोकने के लिए.

जानिए कहां-कहां लगा था जाम

संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से अलीपुर को जाने वाली सड़क पर पाइप के फटने से, तो राजपुर रोड़ पर पेड़ गिरने से भारी जाम लगा रहा.आश्रम चौक पर भी सीवर लीकेज से ट्राफिक रुका रहा.

छतरपुर मंदिर, सांई मंदिर, बंग्ला साहिब गुरुद्वारा, गौरी शंकर मंदिर आदि पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के कारण इन स्थानों के आस-पास दिन भर जाम लगा रहा.

इंडिया गेट पर नए साल का जश्न मनाने गए लोगों का जमावड़ा तो एक लाख का आंकड़ा भी पार कर गया. इंडिया गेट पर पार्किंग तो दिन में ही फुल हो गई थी जिसके बाद वहां घूमने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. साथ ही दिल्ली ट्रेफिक पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi