S M L

J&K, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, कुछ इस तरह दिखा नजारा

हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू कश्मीर में हो रही भारी बर्फबारी के चलते हर जगह बर्फ की सफेद चादर दिखाई दे रही है

Updated On: Jan 22, 2019 10:26 AM IST

FP Staff

0
J&K, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, कुछ इस तरह दिखा नजारा

एक तरफ जहां दिल्ली एनसीआर में मंगलवार सुबह से ही बारिश हो रही है तो वहीं पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी से भी ठंड काफी ज्यादा बढ़ गई है. हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू कश्मीर में हो रही भारी बर्फबारी के चलते हर जगह बर्फ की सफेद चादर दिखाई दे रही है. हिमाचल प्रदेश में मंगलवार सुबह से हो रही भारी बर्फबारी के चलते सड़के, पेड़, गाड़ियां यहां तक की घर भी बर्फ से ढके हुए नजर आ रहे हैं. मौसम विभाग ने यहां अगले 36 घंटों तक भारी बर्फबारी की चेतावनी दी है.

 

इसके अलावा उत्तराखंड में मौसम के कहर को देखते हुए स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. यहां भी मंगलवार सुबह से भारी बर्फबारी जारी है. हालांकि इस दौरान कुछ पर्यटक मौसम का लुत्फ उठाते भी दिखे.

इसके अलावा जम्मू कश्मीर में भी भारी बर्फबारी जारी है. दूर-दूर सिर्फ और सिर्फ बर्फ की सफेद चाजदर नजर आ रही है. खराब मौसम के चलते रजौरी में मुगल रोड पर यातायात ठप हो गया है.

इससे पहले सोमवरा को मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने चेतावनी जारी करते हुए कहा था कि मंगलवार यानी 22 जनवरी को उत्तराखंड,जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है. उन्होंने बताया कि उत्तर काशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, देहरादून, नैनीताल और पिथोड़गढ़ जिले के दूर दराज के इलाकों में भारी बारिश और कहीं-कहीं बर्फबारी की आशंका है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi