S M L

मुंबई: अंधेरी में फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरा, पश्चिम रेलवे की सभी सेवाएं बाधित

मुंबई में मंगलवार सुबह फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा ढहने से पश्चिम रेलवे की रेल सेवाएं बाधित हो गईं हैं

Updated On: Jul 03, 2018 12:16 PM IST

Bhasha

0
मुंबई: अंधेरी में फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरा, पश्चिम रेलवे की सभी सेवाएं बाधित

मुंबई में मंगलवार सुबह फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा ढहने से पश्चिम रेलवे की रेल सेवाएं बाधित हो गईं हैं. एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रविंदर भाकर ने बताया कि ओवरहेड इक्व्पिमेंट क्षतिग्रस्त हो गया और इसे ठीक करने के लिए इंजीनियरों का एक दल काम पर लग गया है.

उन्होंने कहा, 'फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया है जिससे पश्चिम रेलवे की सभी सेवाएं बाधित हो गई हैं. हमारे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं.' आपदा प्रबंधन ईकाई के एक अधिकारी ने कहा कि दमकल कर्मी और अन्य एजेंसियां मलबे को साफ करने के काम में जुट गई हैं.

अधिकारी ने कहा, 'सुबह करीब साढ़े सात बजे पूर्वी पश्चिम रेलवे का फुटओवर ब्रिज अंधेरी पूर्व स्टेशन की तरफ गिर गया. दमकल, मुंबई पुलिस और वार्ड स्टाफ घटनास्थल पर पहुंच गया है.' उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तेज बारिश के कारण फुटओवर ब्रिज में दरारें पड़ गई जिससे बाद में पुल ढह गया.

उन्होंने बताया कि शुक्र है कि नीचे से कोई ट्रेन नहीं गुजर रही थी. इस बीच , पश्चिम रेलवे की उपनगरीय रेल सेवाएं बाधित होने से शहर थम - सा गया है. फोर्ट में एक मीडिया हाउस में काम करने वाले प्रशांत गर्ग ने कहा, 'जब मैं चर्चगेट जाने वाली ट्रेन लेने के लिए बोरिवली पहुंचा तो मुझे पता चला कि पश्चिम रेलवे की सभी लाइनें रोक दी गई है. बारिश के मौसम में कोई अन्य वाहन ना मिलने के कारण मुझे घर वापस लौटना पड़ा.' कामकाजी लोगों को टिफिन पहुंचाने वाले डब्बावालों ने भी काम ना करने में असमर्थता जताई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi