S M L

महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में मूसलाधार बारिश, मुंबई में रेल सेवा बाधित

ट्रेनें 10 से 15 मिनट की देरी से चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के मलाड, बोरिबली, पोवाई, भांडप में खूब बारिश हुई है. मौसम विभाग ने बताया कि अगले 48 घंटों तक मूसलाधार बारिश हो सकती है.

Updated On: Jul 07, 2018 05:35 PM IST

FP Staff

0
महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में मूसलाधार बारिश, मुंबई में रेल सेवा बाधित

महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है. मुंबई के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. शनिवार सुबह से ही कल्याण, ठाणे और नवी मुंबई में बारिश का असर साफ दिखाई दे रहा है. कई इलाकों में पानी भर गया है और रेल सेवाएं बाधित हो गई हैं.

ट्रेनें 10 से 15 मिनट की देरी से चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के मलाड, बोरिबली, पोवाई, भांडप में खूब बारिश हुई है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले 48 घंटों तक मूसलाधार बारिश हो सकती है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पिछले 24 घंटों में सांता क्रूज और कोलाबा में 6.3 एमएम और 5.2 एमएम बारिश दर्ज की गई. इसके अलावा गुजरात के टापी जिले में भी भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं.

असम में भारी बारिश से बाढ़ आ गई है. केंद्रीय जल आयोग के सारा चंद्र कलिता का कहना है, "गुवाहाटी में ब्रह्मपुत्र नदी का जल स्तर बढ़ रहा है, कल यह 48.64 सेमी था और अब यह 49.02 सेमी है. यदि पानी 66 सेमी तक बढ़ता है तो यह खतरे के स्तर तक पहुंच जाएगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi