S M L

केरल में तबाही की बारिश, 2 हफ्तों में 27 की मौत, कोझीकोड में हालात बेहद खराब

केरल में भारी बारिश से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. यहां पिछले दो हफ्तों में करीब 27 लोगों की भारी बारिश के कारण मौत हो चुकी है

Updated On: Jun 14, 2018 01:39 PM IST

FP Staff

0
केरल में तबाही की बारिश, 2 हफ्तों में 27 की मौत, कोझीकोड में हालात बेहद खराब

केरल में भारी बारिश से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. यहां पिछले दो हफ्तों में करीब 27 लोगों की भारी बारिश के कारण मौत हो चुकी है. कोझीकोड में हालात सबसे खराब नजर आ रहे हैं. यहां गुरुवार को लैंडस्लाइड के कारण तीन लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 9 साल की एक बच्ची भी शामिल है. बताया जा रहा है कि यहां करीब 9 लोग लापता हैं, जिनके लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है.

कोझीकोड, अलापुझा समेत केरल के कई जिलों में जलभराव की खबरें सामने आ रही हैं. तो वहीं मलप्पुरम, वायनाड में लैंडस्लाइड्स देखने को मिल रहे हैं. साथ ही बारिश ने फसलों को भी भारी नुकसान पहुंचाया है. कोट्टायम, कोझीकोड, अलापुझा और वायनाड में स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है. बारिश के कारण कई घर भी तबाह हो गए हैं.

न्यू इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, कोझीकोड के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर यू वी जोस ने डिजास्टर मैनेजमेंट टीम और रेवेन्यू अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई है. पुलिस और एनडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य में जुटी हुई हैं और लोगों को रिलीफ कैंप तक पहुंचाने का कार्य कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi