S M L

दिल्ली में घना कोहरा: देरी से चल रही हैं 27 ट्रेनें, कई जगह जाम की स्थिति

देश की राजधानी दिल्ली सोमवार की सुबह धुंध की चादर में लिपटी नजर आई. घना कोहरा होने के कारण सड़कों पर देख पाना मुश्किल हो गया है

Updated On: Feb 04, 2019 09:31 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली में घना कोहरा: देरी से चल रही हैं 27 ट्रेनें, कई जगह जाम की स्थिति

देश की राजधानी दिल्ली सोमवार की सुबह धुंध की चादर में लिपटी नजर आई. घना कोहरा होने के कारण सड़कों पर देख पाना मुश्किल हो गया है. ऑफिस जाने वालों और ट्रेन व विमान में यात्रा करने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली आने और यहां से उड़ान भरने वाली कई फ्लाइट्स देरी से चल रही हैं. हालांकि कोई भी फ्लाइट अभी तक कैंसिल या डाइवर्ट नहीं हुई है.

वहीं फॉग के कारण दिल्ली स्टेशन पर 27 ट्रेनें देरी चल रही है. इसके अलावा फॉग के कारण दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जाम की स्थिति पैदा हो गई है. घने कोहरे में गाड़ी चला पाना मुश्किल हो रहा है. इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को भी सर्दी का असर रहा और अधिकतम तापमान औसत से दो डिग्री सेल्सियस नीचे 19.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

मौसम विभाग ने सोमवार को मध्यम कोहरा छाए रहने का अनुमान व्यक्त किया था. लेकिन इसके विपरीत सोमवार को घना कोहरा देखने को मिला है. मौसम विभाग की माने तो सोमवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 21 और नौ डिग्री सेल्सियस के करीब बने रहने की संभावना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi