S M L

जारी है सर्दी का सितम, घने कोहरे की वजह से 24 ट्रेनें लेट

घने कोहरे की वजह से यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ रही है. खासकर ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कत हो रही है

Updated On: Feb 05, 2019 08:48 AM IST

FP Staff

0
जारी है सर्दी का सितम, घने कोहरे की वजह से 24 ट्रेनें लेट

राजधानी दिल्ली के कई इलाके में मंगलवार की सुबह धुंध की चादर में लिपटे नजर आए. कोहरे के कारण विजिबिलिटी भी काफी कम रही. आमतौर पर ये नजारा जनवरी के महीने में देखने को मिलता है. लेकिन इस बार फरवरी के महीने भी ठंड का सितम जारी है. घने कोहरे की वजह से यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ रही है. खासकर ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कत हो रही है. मंगलवार को उत्तर रेलवे की 24 ट्रेन लेट चल रही हैं.

इसके अलावा सुबह ऑफिस जाने वाले लोगों को भी मुश्किल हो रही है. इससे पहले सोमवार को भी मौसम का यही हाल था. घने कोहरे की वजह से सोमवार सुबह विजिबिलिटी काफी कम थी. कई फ्लाइट्स भी देरी से चली थीं. वहीं दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 27 ट्रेनें लेट थीं. इसके अलावा फॉग के कारण दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जाम की स्थिति पैदा हो गई थी. घने कोहरे में गाड़ी चला पाना मुश्किल हो रहा था. इस दौरान एक बड़ा हादसा भी हो गया था. घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर दादरी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह आठ वाहन आपस में टकरा गए जिससे 14 लोग घायल हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi