Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

छेड़छाड़ के आरोप के बाद RSS संचालित स्कूल के हेडमास्टर ने की खुदकुशी

आरएसएस द्वारा संचालित स्कूल के हेडमास्टर ने छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद आत्महत्या कर ली

FP Staff Updated On: Nov 21, 2017 02:10 PM IST

0
छेड़छाड़ के आरोप के बाद RSS संचालित स्कूल के हेडमास्टर ने की खुदकुशी

आरएसएस द्वारा संचालित स्कूल के हेडमास्टर ने छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल के हावड़ा-दोमजुर मेन रोड पर स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच जमकर भिडंत हुई. सुजीत बनर्जी जगतबल्लवपुर के अंकुरहटी में स्थित विवेकानंद शिशु मंदिर स्कल के हेड मास्टर थे. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि सुजीत को खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया गया है. और जिन लोगों ने ऐसा किया है उन्हें गिरफ्तार किया जाए.

44 साल के सुजीत ने सोमवार सुबह शंकरहाटी में अपने घर के पास फांसी लगा ली थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सुजीत ने अपनी खुदकुशी करने से पहले स्कूल की मैनेजिंग कमेटी के कुछ लोगों के नाम बताए हैं, जोकि उन्हें 19 लाख के फ्रॉड पर से पर्दा उठाने को लेकर परेशान कर रहे थे. एक स्थानीय शख्स ने बताया कि बनर्जी बच्चों के घरों में जाकर उन्हें स्वच्छता, सांप के डसे जाने का इलाज और पानी के इस्तेमाल को लेकर जागरुकता फैलाने का काम करते थे.

वहीं उनकी खुदकुशी की खबर फैलते ही करीब तीन हजार सड़कों पर उतर आए और रोड ब्लॉक कर दी. वहीं जब मौके पर हावड़ा एसपी गौरव शर्मा पहुंचे तो लोगों ने उनसे आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. बनर्जी ने एक ऑडिट के बाद 19 लाख रुपए के फ्रॉड का पता लगाया था. इसके बाद उन्होंने आरएसएस के बड़े नेताओं को इस फ्रॉड के बारे में बताने की चेतावनी दी थी. जिस दिन उन्होंने ये बात कही उसी जिन एक महिला टीचर ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ की कंपलेन दर्ज करा दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi