S M L

कर्नाटक के सीएम कुमारास्वामी के बड़े भाई को क्या डर सता रहा है?

मंत्री के करीबी का कहना है कि रेवन्ना वास्तु शास्त्र में काफी यकीन रखते हैं. उनके ज्योतिष ने उन्हें रात में अपने बंगले में सोने से मना किया है. ज्योतिष का मानना है कि यह उनके लिए 'बैड लक' ला सकता है

FP Staff Updated On: Jul 05, 2018 06:12 PM IST

0
कर्नाटक के सीएम कुमारास्वामी के बड़े भाई को क्या डर सता रहा है?

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारास्वामी के बड़े भाई और लोक निर्माण मंत्री एच.डी रेवन्ना हर रोज अपने ऑफिस ( बेंगलुरु और होलेनारासीपुरा ) आने-जाने के लिए 10-20 नहीं बल्कि 342 किलोमीटर का रास्ता तय करते हैं. हर दिन इतनी दूरी तय कर के ऑफिस जाने का कारण पूछने पर रेवन्ना ने एएनआई से कहा कि अभी तक उन्हें बंगला अलॉट ही नहीं हुआ है इसलिए, वह रोज इतना सफर करते हैं.

लेकिन रेवन्ना बेंगलुरु में बने अपने बंगले में क्यों नहीं रह रहे? या वहीं कोई घर क्यों नहीं खरीद लेते? इस बात पर मंत्री के करीबी का कहना है कि रेवन्ना वास्तु शास्त्र में काफी यकीन रखते हैं. उनके ज्योतिष ने उन्हें रात में अपने बंगले में सोने से मना किया है. ज्योतिष का मानना है कि यह उनके लिए 'बैड लक' ला सकता है.

क्या अगले तीन महीने तक रोज 342 किलोमीटर का सफर तय करेंगे रेवन्ना?  

वास्तु के हिसाब से रेवन्ना जिस बंगले को अपने लिए भाग्यशाली मानते हैं उस बंगले में बेंगलुरु के कांग्रेस नेता एचसी महादेवप्पा रहते हैं. रेवन्ना इसी बंगले में रहना चाहते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि उनके राजनीतिक करियर के लिए यह बंगला एकदम सही है. एचसी महादेवप्पा बंगला खाली करने वाले हैं लेकिन अभी इसमें तीन महीने का वक्त है.

इस मामले में वास्तु शास्त्र जैसा कुछ भी नहीं हैं

ऐसे में रेवन्ना ने कहीं और रहने से बेहतर रोज 342 किलोमीटर का सफर तय करना सही समझा . वह रोज सुबह 5 बजे उठते हैं और 8 बजे बेंगलुरु से लगभग 170 किमी दूर होलनरसीपुरा जिले में बने अपने घर से निकलते हैं. रास्ते में मंदिरों के दर्शन करते हुए वह 11 बजे विधान सभा पहुंचते हैं. फिर रात करीब 8:30 बजे दोबारा 170 किलोमीटर की दूरी तय कर रात करीब 11 बजे तक घर पहुंचते हैं.

हालांकि रेवन्ना ने इन सारी अटकलों को खारीज करते हुए कहा है कि इस मामले में वास्तु शास्त्र जैसा कुछ भी नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi