S M L

हरियाणा की डांसर और रागिनी गायिका हर्षिता दहिया की हत्या

पुलिस का कहना है कि हत्‍या की वजह रेप और मर्डर के दो मामले हो सकते हैं

Updated On: Oct 17, 2017 10:47 PM IST

FP Staff

0
हरियाणा की डांसर और रागिनी गायिका हर्षिता दहिया की हत्या

हरियाणा की हर्षिता दहिया, लोक गायिकी में एक जाना-पहचाना नाम है. मंगलवार की शाम हर्षिता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के समय हर्षिता पानीपत के गांव चमराडा में एक कार्यक्रम से आ रही थी. हर्षिता हरियाणवी रागिनी गायक और डांसर थीं.

जानकारी के अनुसार, हर्षिता दहिया वैगनआर गाड़ी में साथियों सहित जा रही थीं. वह इसराना के गांव चमराडा में प्रोग्राम खत्म कर निकली थी.

इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनको निशाना बनाया और उन्‍हें चार गोलियां मारीं. हमलावरों ने गोली मारने से पहले हर्षिता के ड्राइवर और साथी को बाहर निकाल दिया और फिर फायरिंग की.

हत्या की कारणों का पता नहीं चल पाया है

घटना शाम चार बजे की है. बताया जाता है कि दो हमलावर थे और वे गोली मारकर कार से भाग गए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हर्षिता के श्‍ाव को पानीपत के सिविल अस्‍पताल में रखवाया गया है.

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त हर्षिता अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर अपने घर जा रही थी. उसके कार में साथ अन्य गायक, एक सहायिका और कार ड्राइवर थे. वहीं एक दूसरी कार ने उनकी कार को ओवरटेक करके रोक दिया. कार से दो युवक बाहर आए और उन्होंने गायक, चालक और दूसरी लड़की को गाड़ी से बाहर निकाल दिया और और हर्षिता के माथे पर गोली चलाई.

पुलिस का कहना है कि हत्‍या की वजह रेप और मर्डर के दो मामले हो सकते हैं. इन मामलों में से एक में हर्षिता ने अपने जीजा पर रेप का आरोप लगाया था. इसमें जीजा जेल में है. वहीं एक मामला हर्षिता की मां की हत्‍या का है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi