S M L

हरियाणा : यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर महिला का गला रेता

महिला के साथ यौन उत्पीड़न का प्रयास और हत्या करने वाले लोग उसकी जान-पहचान वाले ही थे

Updated On: Jan 26, 2019 05:38 PM IST

FP Staff

0
हरियाणा : यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर महिला का गला रेता

हरियाणा के झाज्जर में कुंए से एक महिला के मिले शव की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने अपनी तहकीकात में पाया कि यह पूरा मामला यौन उत्पीड़न के प्रयास और हत्या का है.

मृत महिला बीते 17 जनवरी को अपने घर से लापता हो गई थी. लापता होने के कुछ दिनों के बाद महिला का नग्न शव कुएं में पाया गया. फिर पुलिस के जांच में यह बात सामने आई कि महिला के साथ यौन उत्पीड़न का प्रयास और हत्या करने वाले लोग उसकी जान-पहचान वाले ही थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार पुलिस ने इस मामले में अब तक आरोपी नीरज नारा और नवीन को गिरफ्तार कर लिया है. एक और आरोपी को पकड़ा जाना अभी बाकी है. घटना की पूरी जानकारी देते हुए डीसीपी ने कहा, एक प्राइवेट फर्म में बतौर इंजीनियर काम करने वाली 27 साल की महिला अकेले रास्ते में जा रही थी, तभी आरोपियों में से एक नारा ने उसे लिफ्ट ऑफर की.

मृत महिला की बॉडी को परिक्षण के लिए भेजा दिया गया है

चूंकि आरोपी महिला के जान-पहचान का था, महिला उसके साथ बाइक पर बैठने को तैयार हो गई. रास्ते में बाइक को दूसरी तरफ जाते देख महिला ने आपत्ति जताई, लेकिन आरोपी महिला को रास्ते के बीच में रुकी मारुति इको कार में ले गया. कार में अन्य आरोपी विधान और नवीन पहले से बैठे थे. उन्होंने मिलकर महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, उसके सभी कपड़े उतार दिए.

महिला के लगातार आपत्ति जताने पर उन्हीं में से एक ने चाकू से उसका गला रेत दिया. बाद में महिला और उसके कपड़ों को झाज्जर जिले के गांव के एक कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने शव के साथ चाकू, बाइक, कार और तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृत महिला की बॉडी को परिक्षण के लिए भेजा दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi