S M L

हरियाणा: महिला कॉन्सटेबल का आरोप-दरोगा और उसके भाई ने किया रेप

महिला हेड कॉन्सटेबल रेप के मुख्य आरोपी जोगिंदर उर्फ मिंटू से साल 2014 में पलवल के अलावलपुर में मिली थी लेकिन उनकी पहली मुलाकात महेंद्रगढ़ में हुई थी

Updated On: Sep 10, 2018 01:19 PM IST

FP Staff

0
हरियाणा: महिला कॉन्सटेबल का आरोप-दरोगा और उसके भाई ने किया रेप

हरियाणा पुलिस की महिला हेड कॉन्सटेबल ने एक आदमी और उसका भाई जो कि खुद भी एक हेड कांस्टेबल है, पर रेप और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. पलवल थाने के एसपी वसीम अकरम ने बताया कि पलवल के महिला थाने में रेप केस दर्ज कराया गया है. हालांकि उन्होंने मीडिया में चल रही इस खबर का खंडन किया है कि उस महिला हेड कॉन्सटेबल का रेप थाने के अंदर ही हुआ था.

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुई थी पहली मुलाकात

एसपी वसीम अकरम ने बताया कि वह महिला हेड कॉन्सटेबल रेप के मुख्य आरोपी जोगिंदर उर्फ मिंटू से साल 2014 में पलवल के अलावलपुर में मिली थी लेकिन उनकी पहली मुलाकात महेंद्रगढ़ में हुई थी. एसपी ने आगे बताया कि महिला के अनुसार दोनों की कई बार मुलाकातें होती रहती थी और महिला की फरीदाबाद में पोस्टिंग होने के बाद जोगिंदर ने उसका कई बार रेप किया.

एसपी ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि जून 2017 में जोगिंदर ने उस महिला से अपने भाई की मुलाकात करवाई थी कि फरीदाबाद पुलिस में ही हेड कॉन्सटेबल है. महिला के अनुसार जोगिंदर उसे ब्लैकमेल कर रहा था और उसके साथ बार बार रेप कर रहा था. जोगिंदर के पास महिला की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थीं जिन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर वह महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था और बदले में पैसे भी मांग रहा था. एसपी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि जोगिंदर शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. वहीं पीड़िता महिला हेड कॉन्सटेबल की भी शादी हो चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi