S M L

सफेद घोड़े पर काली डाई करके ठगे 17.50 लाख रुपए, रंग उतरने पर उड़े होश

करणबीर के मुताबिक आरोपी ने उसे जो घोड़ा दिखाया था वह काले रंग का था और उसकी कीमत 24 लाख रुपए बताई थी

Updated On: Oct 25, 2018 12:26 PM IST

FP Staff

0
सफेद घोड़े पर काली डाई करके ठगे 17.50 लाख रुपए, रंग उतरने पर उड़े होश
Loading...

पंजाब के फरीदकोट में महंगे घोड़े खरीदने के शौकीन एक शख्स से 17.50 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. इस शख्स का नाम करणबीर इंद्र सिंह सेखों है. सेखों ने एक आदमी से काला घोड़ा खरीदा था लेकिन कुछ समय बाद वह घोड़ा सफेद हो गया.

पीड़ित करणबीर ने फरीदकोट थाने में शिकायत करवाई है कि उसने जो घोड़ा काला समझकर खरीदा था दरअसल वह सफेद रंग का था और उस पर डाई करके उसे बेच दिया गया. करणबीर के मुताबिक आरोपी ने उसे जो घोड़ा दिखाया था वह काले रंग का था और उसकी कीमत 24 लाख रुपए बताई थी.

लेकिन बाद में मोल-भाव के बाद 24 लाख का घोड़ा 17.50 लाख रुपए में देने की बात तय हुई. करणवीर घोड़ा खरीदने के बाद उसे घर ले आया लेकिन कुछ ही दिनों में घोड़े का रंग उतर गया और वह सफेद दिखने लगा. इस घटना के बाद करणवीर को एहसास हुआ कि वह ठगा जा चुका है.

करणवीर ने पुलिस को बताया कि महंगे घोड़े खरीदने उसका शौक है इसलिए वह इस बार भी घोड़ा खरीदने के लिए बरनाला पहुंचा था. यहां मेवा सिंह नाम का शख्स अपने साथ आठ लोगों को लेकर घोड़ा बेचने पहुंचा था. मेवासिंह ने ही यह घोड़ा 17.50 लाख रुपए में बेचा था. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi