S M L

हरियाणा: घर देर से आने पर मां ने डांटा तो लड़की ने कीटनाशक पीकर कर ली खुदकुशी

सोमवार को जब उसके परिवार वाले घर पर नहीं थे तो वो घर से बाहर चली गई. जब घर वापस लौटी तो उसकी मां ने उसे खूब फटकार लगाई

Updated On: Oct 31, 2018 11:36 AM IST

FP Staff

0
हरियाणा: घर देर से आने पर मां ने डांटा तो लड़की ने कीटनाशक पीकर कर ली खुदकुशी
Loading...

ऐसा कितनी बार होता है जब घर देर से आने के लिए हमें माता-पिता से डांट सुननी पड़ जाती है लेकिन क्या वो डांट हमें इतनी बुरी लग जाती है कि हम उसकी वजह से खुदकुशी ही कर लें. ये सुनने में भले ही आपको अटपटा लग रहा हो लेकिन हरियाणा के सोनीपत से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें 17 वर्षीय एक लड़की ने केवल इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि घर देर से आने के कारण उसकी मां ने उसे डांट दिया था.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी. लड़की खरखौदा की रहने वाली थी. उसके पिता फैक्ट्री में काम करते है. सोमवार को जब उसके परिवार वाले घर पर नहीं थे तो वो घर से बाहर चली गई. जब घर वापस लौटी तो उसकी मां ने उसे खूब फटकार लगाई. इसके बाद लड़की ने देर रात पेस्टीसाइड पीकर खुदकुशी कर ली.

खरदौहा पुलिस थाने के एसएचओ ने लड़की के परिवारवालों के हवाले से ये जानकारी दी. एसएचओ ने बतायात कि जब उनके पड़ोसी को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस को मंगलवार सुबह इस बारे में सूचना दी. इसके बाद पुलिस की एक टीम अंतिम संस्कार वाली जगह पर पहुंची. अंतिम संस्कार शुरू होने ही वाला था. एसएचओ ने बताया कि हमने जांच की तो पता चला कि लड़की ने पेस्टीसाइक पीकर खुदकुशी की है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi