S M L

रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी सेना का जवान और उसका साथी गिरफ्तार

दोनों को कहां से गिरफ्तार किया इसके बारे में पुलिस ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. गिरफ्तार पंकज सेना का जवान है जिसकी पोस्टिंग राजस्थान में थी

Updated On: Sep 23, 2018 12:01 PM IST

FP Staff

0
रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी सेना का जवान और उसका साथी गिरफ्तार

हरियाणा के रेवाड़ी गैंगरेप मामले में फरार दोनों मुख्य आरोपियों को एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. पंकज और मनीष नाम के इन दोनों को पुलिस ने रविवार को धर दबोचा.

हालांकि दोनों को कहां से गिरफ्तार किया इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. गिरफ्तार पंकज सेना का जवान है जिसकी पोस्टिंग राजस्थान में थी.

इस वारदात के एक और आरोपी नीशू को पुलिस ने पिछले दिनों गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मामला सामने आने पर आरोपियों का साथ देने के आरोप में 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था. इनमें एक डॉक्टर संजीव और उस ट्यूब वेल पर बने कमरे का मालिक दीन दयाल शामिल है जहां पीड़ित लड़की को जबरन ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया.

बता दें कि 12 सितंबर को 19 साल की यह स्टेट बोर्ड टॉपर लड़की जब कोचिंग करने के लिए अपने घर से महेंद्रगढ़ के कनीना बस से जा रही थी तो रास्ते में उसे अगवा कर एक कमरे में ले जाया गया. यहां उसे नशीली दवाइयां खिलाकर एक दर्जन आरोपियों ने लगभग 8 घंटे तक उसके साथ दरिंदगी की थी.

पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार एक दर्जन लोगों ने उसके साथ रेप किया था लेकिन एफआईआर में सिर्फ तीन युवकों (नीशू, पंकज और मनीष) का ही नाम दर्ज कराया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi