S M L

रेवाड़ी गैंगरेप: तीनों आरोपियों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के प्रयास तेज

खट्टर सरकार ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए रेवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल को हटा दिया है. उनकी जगह राहुल शर्मा को जिले का नया एसपी बनाया गया है

Updated On: Sep 16, 2018 04:35 PM IST

FP Staff

0
रेवाड़ी गैंगरेप: तीनों आरोपियों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के प्रयास तेज

हरियाणा के रेवाड़ी में स्टेट बोर्ड टॉपर युवती से गैंगरेप मामले में तीन आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस ने रविवार को कहा कि घटना के तीनों आरोपियों पंकज, नीशू और मनीष की पहचान कर ली गई है. और उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

राज्य सरकार ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए रेवाड़ी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश दुग्गल को हटा दिया है. उनकी जगह राहुल शर्मा को जिले का नया एसपी बनाया गया है.

इस बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने घटना पर कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आरोपी और पीड़ित एक दूसरे को पहले से जानते थे. यह और भी दुर्भाग्यपूर्ण है कि आरोपियों में से एक सेना का जवान है. उनकी तलाश जारी है. जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

खट्टर ने कहा कि आरोपियों का पता और सुराग बनाने वाले को 1 लाख रुपए इनाम दिया जाएगा.

मनोहर लाल खट्टर

मनोहर लाल खट्टर

सीएम खट्टर ने सवाल पूछने पर पहले किया था संवेदनहीन व्यवहार

दो दिन पहले जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री खट्टर से इसपर सवाल किया था तो वो महज 7 सेकेंड बात कर वहां से निकल गए थे. उस समय उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि पुलिस अपना काम कर रही है. इस व्यवहार के बाद मुख्यमंत्री की काफी आलोचना हुई थी. वो विरोधियों के निशाने पर आ गए थे.

बता दें कि बुधवार को 19 साल की लड़की जब कोचिंग करने के लिए अपने घर से महेंद्रगढ़ के कनीना बस से जा रही थी तो रास्ते में उसे अगवा कर एक कमरे में ले जाया गया. यहां उसे नशीली दवाइयां खिलाकर एक दर्जन आरोपियों ने लगभग 8 घंटे तक उसके साथ गैंगरेप किया. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार एक दर्जन लोगों ने उसका रेप किया था लेकिन एफआईआर में सिर्फ तीन युवकों का नाम दर्ज कराया गया है. गैंगरेप की शिकार पीड़िता का ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi