S M L

हरियाणा: रेवाड़ी गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि तीनों मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं

Updated On: Sep 16, 2018 07:59 PM IST

FP Staff

0
हरियाणा: रेवाड़ी गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
Loading...

हरियाणा के रेवाड़ी में स्टेट बोर्ड टॉपर युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि तीनों मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त मे नहीं आए हैं.

रविवार को हरियाणा के डीजीपी ने कहा कि पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक का नाम दीन दयाल है और उसी के मकान में युवती के साथ बलात्कार किया गया था. गिरफ्तार किया जाने वाला दूसरा व्यक्ति डॉक्टर संजीव है. जिसने युवती को प्राथमिक सहायता दी थी.

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों ने उन्हें बहुत सारी सूचनाएं दी हैं. और पुलिस उन सूचनाओं पर काम कर रही है. इसी के साथ हरियाणा डीजीपी का कहना है कि मुख्य आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

कोचिंग से लौटते समय अगवा कर, करीब 8 घंटे तक किया बलात्कार

दरअसल बुधवार को 19 साल की लड़की जब कोचिंग करने के लिए अपने घर से महेंद्रगढ़ के कनीना बस से जा रही थी तो रास्ते में उसे अगवा कर एक कमरे में ले जाया गया. यहां उसे नशीली दवाइयां खिलाकर एक दर्जन आरोपियों ने लगभग 8 घंटे तक उसके साथ गैंगरेप किया. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार एक दर्जन लोगों ने उसका रेप किया था लेकिन एफआईआर में सिर्फ तीन युवकों का नाम दर्ज कराया गया है. गैंगरेप की शिकार पीड़िता का ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi