S M L

युवक ने वॉट्सएप पर शेयर की मोदी की फोटो, जाना पड़ा जेल

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक बीजेपी नेता की शिकायत पर 19 साल के शाकिब को सलाखों के पीछे डाल दिया गया

Updated On: Nov 23, 2017 12:21 PM IST

FP Staff

0
युवक ने वॉट्सएप पर शेयर की मोदी की फोटो, जाना पड़ा जेल

एक युवक को पीएम मोदी की अपमानजनक तस्वीर वॉट्सएप पर शेयर करना महंगा पड़ा है. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक बीजेपी नेता की शिकायत पर 19 साल के शाकिब को सलाखों के पीछे डाल दिया गया. शाकिब ने 15 नवंबर को पीएम मोदी की तस्वीर वॉट्सएप पर शेयर की थी.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, शाकिब उत्तराखंड निवासी है और शाहपुर-कल्याणपुर गांव में आए उसे मुश्किल से 15 दिन ही हुए थे. वो यहां टेलर का काम कर रहा था. शाकिब को पुलिस ने 18 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि 18 नवंबर को हरियाणा पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस को गिरफ्तारी के बारे में सूचित किया था. ये केस पूरी तरह हरियाणा पुलिस देख रही है. टोहाना पुलिस स्टेशन के एसएचओ प्रदीप कुमार ने कहा कि हमने उत्तराखंड पुलिस की मदद से शाकिब को ट्रेस किया. उसे 18 नवंबर को टोहाना लाया गया और फिलहाल उसे हिसार में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई भी उसकी जमानत के लिए सामने नहीं आया है. पुलिस के मुताबिक, टोहाना के मुकेश कुमार ने एसडीएम के समक्ष 15 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे वॉट्सएप पर आपत्तिजनक मैसेज मिला है. शाकिब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले मुकेश कुमार 2014 से बीजेपी का कार्यकर्ता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi