S M L

हरियाणा: शराब के नशे में धुत युवक ने घर में घुसाई बस, मामला दर्ज

घटना के बाद 12वीं में पढ़ने वाले 19 वर्षीय प्रवीण के खिलाफ पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है

FP Staff Updated On: Jul 26, 2018 05:05 PM IST

0
हरियाणा: शराब के नशे में धुत युवक ने घर में घुसाई बस, मामला दर्ज

शराब के नशे में धुत एक युवक ने रोडवेज की बस घर में ही दे मारी. मामला हरियाणा के जींद जिले के मिर्चपुर गांव का है. घटना के बाद 12वीं में पढ़ने वाले 19 वर्षीय प्रवीण के खिलाफ पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है.

दरअसल, बुधावर को प्रवीण ने जींद के पटेल चौक पर काफी शराब पीली थी. इसके बाद उसने सड़क के पास हरियाणा रोडवेज की बस खड़ी देखी. शराब के नशे में उसने बाइक की चाबी से बस चालू की और जींद की तरफ लेकर भाग गया. मगर राजपुरा गांव में पहुंचते ही वो अपना नियंत्रण खो बैठा और बस एक घर में दे मारी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हादसे के बाद प्रवीण को बस से निकालने में तीन घंटे लग गए. बस से निकालने के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

एक घर और दुकान को पहुंचा नुकसान

गांव वालों ने बताया कि हमने बुधवार रात एक बजे जोरदार आवाज सुनी. बाहर जाकर देखा तो बस एक घर में आधी घुसी हुई थी. बस की जोरदार टक्कर की वजह से एक घर और एक दुकान को बुरी तरह नुकसान पहुंचा हैं.

उधर हरियाणा रोडवेज के एक अधिकारी ने बताया कि हमने मिर्चपुर गांव से एक बस के चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. वहीं बस ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ भी डिपार्टमेंट में जांच के आदेश दिए है.

शिकायत मिलने  के बाद पुलिस ने प्रवीण और अन्य चार के खिलाफ धारा 379 के तहत  मुकदमा दर्ज कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi