S M L

पुलिस हिरासत में जलेबी बाबा, तंत्र-मंत्र के बहाने करता था रेप

कौन है जलेबी बाबा जिस पर लगा है महिलाओं का रेप कर उनका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

Updated On: Jul 24, 2018 11:05 AM IST

FP Staff

0
पुलिस हिरासत में जलेबी बाबा, तंत्र-मंत्र के बहाने करता था रेप

हरियाणा के फतेहपुर में अमरपुरी बाबा को हिरासत में ले लिया गया है. इसे कई लोग जलेबी बाबा के नाम से भी जानते हैं. दरअसल बाबा पर तंत्र मंत्र के बहाने महिलाओं का रेप करने का और अश्लील वीडियों बना कर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप है. आरोपी बाबा को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

बाबा के पास मिली 120 अश्लील वीडिया

जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा के पास से महिलाओं की 120 अश्लील वीडियो बरामद की गई हैं. दरअसल बाबा के खिलाफ शिकायत मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने अमरपुरी आश्रम में छापेमारी की थी. यहां पुलिस को वीडियो के साथ-साथ जड़ी-बूटी, नशे की गोलियां, झांड फूक करनेके लिए लोहे की छड़ी, भभूत जैसी कई अन्य चीजें भी मिली. इसेक बाद आरोपी बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 292, 506, 308 और आई ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और हिरासत में ले लिया गया है, जहां पुलिस उससे पूछताथ करेगी.

किसने दी थी पुलिस को जानकारी

पूजा पाठ की आड़ बाबा के इस गंदे धंधे की भनक शायद किसी को नहीं पड़ती अगर दो महिलाओं ने उसकी पोल न खोली होती. इन दो महिलाओं का दावा है कि बाबा महिलाओं को नशीली चीजें खिलाकर उनका रेप करता है, और अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है.

कौन हे जलेबी बाबा

जिसे लोग आज जलेबी बाबा के नाम से जानते हैं वह 14 साल पहले रेहड़ी पटरी पर जलेबी और पकौड़े की बेचा करता था. फिर धीरे-धीरे इसने खुद को मंहत बताना शुरू कर दिया और तंत्र-मंत्र के सहारे लोगों की परेशनी दूर करने के दावे करने लगा. इसके बाद इसने हरियाणा के फतेहपुर में अमरपुरी आश्रम भी बनाया, जहां ये अपने काले कारनामों को अंजाम देने लगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi