S M L

फरीदाबाद: चार भाई-बहनों ने की आत्महत्या, पैसे की कमी से जूझ रहा था परिवार

मौका-ए-वारदात से सुसाइड नोट भी मिला है. इस नोट में आर्थिक परेशानी का जिक्र किया गया है

Updated On: Oct 20, 2018 04:36 PM IST

FP Staff

0
फरीदाबाद: चार भाई-बहनों ने की आत्महत्या, पैसे की कमी से जूझ रहा था परिवार
Loading...

हरियाणा के फरीदाबाद में एक घर से 4 भाई-बहनों की लाशें मिली. पुलिस का कहना है कि उन्होंने तीन या चार दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी. मौका-ए-वारदात से सुसाइड नोट भी मिला है. इस नोट में आर्थिक परेशानी का जिक्र किया गया है.

पुलिस ने बताया की चारों मृतकों में से तीन बहनें और चार भाई हैं. फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में उन्होंने अपने घर में आत्महत्या कर लिया था. पुलिस को मामले की जानकारी 3-4 दिन के बाद मिला है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, चारों भाई-बहन किराए पर रहते थे. उनकी डेड बॉडी शनिवार सुबह को सीलिंग फैन लटकी हुई मिली थी.

सूरजकुंड पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर विशाल कुमार ने बताया कि पुलिस कई कोणों से मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, घर से बदबू आने पर वहां के एक केयरटेकर ने इसकी जानकारी दी. चारों के शव दो कमरों में लटके हुए मिले. इनकी उम्र 37 से 52 साल के बीच थी और चारों ही अविवाहित थे.

सबसे बड़ी बहन मीना मैथ्यू की उम्र 52, नीना और जया की उम्र 51 और 49 वहीं उनके भाई प्रदीप की उम्र 37 थी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि चारों ने गरीबी की वजह से आत्महत्या की. इन बहनों में से एक किडनी की बीमारी थी, जिसके लिए डायलिसिस कराना था. पिछले छह महीनों में चारों ने कई बार अपने पड़ोसियों से पैसे उधार मांगे थे.

पड़ोसियों ने बताया कि उनके माता-पिता की हाल ही में मृत्यु हुई थी. उनके माता-पिता दोनों ही राज्य सरकार के कर्मचारी रह चुके थे. पुलिस ने उनका शव पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi