S M L

रेवाड़ी रेप: हरियाणा आप प्रमुख के बिगड़े बोल, कहा- 10 लोगों से कुकर्म कराएं बीजेपी नेता, देंगे 20 लाख

सरकार द्वारा दिए गए मुआवजे पर सवाल उठाते हुए आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रमुख नवीन जयहिंद ने विवादित बयान दिया है और कहा है कि 10 लोगों से बीजेपी नेता कुकर्म कराएं तो हम 20 लाख देंगे

Updated On: Sep 18, 2018 10:34 PM IST

FP Staff

0
रेवाड़ी रेप: हरियाणा आप प्रमुख के बिगड़े बोल, कहा- 10 लोगों से कुकर्म कराएं बीजेपी नेता, देंगे 20 लाख

हरियाणा के रेवाड़ी में गैंगरेप का शिकार हुई सीबीएसई टॉपर के परिवार को राज्य सरकार ने 2 लाख रुपए का चेक दिया था. लेकिन परिवार ने यह कहते हुए इसे लौटा दिया था कि हमें पैसा नहीं बल्कि इंसाफ चाहिए. सरकार द्वारा दिए गए मुआवजे पर सवाल उठाते हुए आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रमुख नवीन जयहिंद ने विवादित टिप्पणी की है.

आप हरियाणा प्रमुख ने कहा है कि बीजेपी का कोई नेता 10 लोगों से कुकर्म कराएं तो हम 20 लाख रुपए उनको देंगे. जयहिंद ने सरकार द्वारा दी गई राशि पर सवाल खड़ा करते हुए कह कि दो लाख रुपए इज्जत है क्या एक लड़की की? मुख्यमंत्री साहब शर्म करो. बीजेपी का कोई नेता 10 लोगों से कुकर्म कराए, 20 लाख रुपए हम देंगे उनको. इज्जत की कोई कीमत होती है क्या?

बीते बुधवार को रेवाड़ी की रहने वाली छात्रा (19) को पड़ोसी महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे में एक बस स्टॉप से अगवा कर लिया गया था और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. केस में कार्रवाई में कथित देरी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) पद से राजेश दुग्गल के तबादले के बाद अब एक महिला सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) को निलंबित कर दिया गया है.

राहुल शर्मा को बनाया गया नया एसपी

इससे पहले, रेवाड़ी के एसपी राजेश दुग्गल का तबादला कर दिया गया था और राहुल शर्मा को जिले का नया एसपी बनाया गया. पीड़िता के परिजनों का आरोप था कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की और रेवाड़ी एवं महेंद्रगढ़ जिलों में अपनी इकाइयों के बीच अधिकार क्षेत्रों के मुद्दों के बीच उलझाकर कार्रवाई में देरी करती रही.

वहीं छात्रा से गैंगरेप मामले में गिरफ्तार आरोपियों दीन दयाल, संजीव और मुख्य आरोपी निशु को सिविल कोर्ट पांच दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi