S M L

हरियाणा: तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचला, 5 की मौत

मरने वाले मजदूर बिहार के सहरसा और खगड़िया जिले के रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि दुर्घटना मंगलवार देर रात करीब दो बजे हुई

Updated On: Nov 21, 2018 12:31 PM IST

FP Staff

0
हरियाणा: तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचला, 5 की मौत

हरियाणा के हिसार में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें पांच मजदूरों की मौत हो गई है. बताया जा है कि फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को तेज रफ्तार से आ रही कार ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है. इसमें 5 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 9 घायल बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक यह हादसा जिंदल स्टील प्लांट के पास एक अंडरब्रिज पर हुआ. इस हादसे की चपेट में आए ज्यादातर मजदूर बिहार के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मरने वाले मजदूर बिहार के सहरसा और खगड़िया जिले के रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि दुर्घटना मंगलवार देर रात करीब दो बजे हुई.

कैसे हुआ हादसा?

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से पुल की मरम्मत का काम चल रहा था और इसी वजह से एक तरफ की सड़क को बंद कर दिया गया था. पुलिस ने बताया कि ओवरब्रिज की मरम्मत का काम चल रहा था और मजदूर काम खत्म होने के बाद फुटपाथ पर ही सो गए थे.

पुलिस ने बताया कि हांसी जा रही कार ओवरब्रिज के डिवाइडर से टकराई और वहीं फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचल दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद कार सामने खड़ी दूसरी कार से टकराई और करीब 70 फीट ऊंचे पुल से नीचे आ गिरी. इस हादसे में कार के दोनो ड्राइवर भी जख्मी हो गए.

इसके बाद जिंदल फैक्ट्री के कर्मचारी लोगों की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को हादसे की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं दूसरी तरफ हादसे में घायल हुए लोगों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कार के नीचे गिरने के बाद गाड़ी में सवार शख्स भागने में कामयाब रहा. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi