S M L

हरियाणाः 3 साल की बच्ची से 14 साल के लड़के ने किया रेप, गिरफ्तार

यह घटना उस समय में हुई है जब राज्य में एक के बाद एक कई रेप और महिलाओं की हत्या की खबरें आ रही हैं

Updated On: Jan 17, 2018 02:12 PM IST

FP Staff

0
हरियाणाः 3 साल की बच्ची से 14 साल के लड़के ने किया रेप, गिरफ्तार

हरियाणा के हिसार जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. 3 साल की बच्ची के साथ रेप करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार शाम को एक 14 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है.

पुलिस प्रवक्ता चंद्रभान ने बताया कि पुलिस की टीम ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया. आरोपी अपने घर में ही झुपा हुआ था. उन्होंने कहा कि इसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह घटना उस समय में हुई है जब राज्य में एक के बाद एक कई रेप और महिलाओं की हत्या की खबरें आ रही हैं. इससे साफ पता चलता है कि महिलाओं के खिलाफ यौन अपराध के मामले में राज्य की क्या स्थिति है.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता लेबर हैं और जब बच्ची के साथ साढे सात बजे यह घटना घटित हुई तब भी वो काम पर लगे हुए थे. पुलिस को की गई शिकायत के मुताबिक, जब बच्ची घर लौटी तब उसने अपने माता-पिता को पूरी घटना के बारे में बताया. जिसके बाद वो लोग उसे लेकर महिला थाना पहुंचे.

आधी रात को इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर सरोज बाला बच्ची को लेकर अस्पताल पुहंची और मेडिकल कराया. मेडिकल में बाद वो मामले की छानबीन में जुट गई.

बच्ची का परिवार बिहार का रहने वाला है. जब बच्ची घर पर अकेली थी तब 14 साल के लड़के ने उसे बहला फुसला कर दूसरे जगह ले गया और वहां रेप कर दिया.

आरोपी ने बच्ची को इस बारे में किसी से बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी थी. पुलिस ने बताया कि लड़का मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi