S M L

हरियाणा की सिंगर हर्षिता को जीजा ने ही मरवाया था, गुनाह कबूला

हरियाणा की गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की मौते के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पहले से जेल में बंद हर्षिता के जीजा दिनेश दहिया ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है

FP Staff Updated On: Oct 20, 2017 12:49 PM IST

0
हरियाणा की सिंगर हर्षिता को जीजा ने ही मरवाया था, गुनाह कबूला

हरियाणा की गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की मौते के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पहले से जेल में बंद हर्षिता के जीजा दिनेश दहिया ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी जीजा ने फिरौती देने की बात कबूल ली है. वहीं दिनेश दहिया से पुलिस की पूछताछ अभी जारी है.

आपको बता दें कि हर्षिता की बहन ने पति पर हत्या का आरोप लगाया था. उसने दावा किया था कि उसके पति ने ही हर्षिता की हत्या की है क्योंकि वह उनकी मां की हत्या के मामले में मुख्य गवाह थी. एक पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया था कि हर्षिता दहिया के जीजा ने कुछ महीने पहले उसे मारने की धमकी दी थी.

22 वर्षीय गायिका की अज्ञात हमलावरों ने हरियाणा के पानीपत जिले में गोली मारकर हत्या कर दी थी. गायिका उस समय एक गांव से कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वापस घर लौट रही थी.

पानीपत के डीएसपी देश राज ने कहा, 'हर्षिता के जीजा पर उसकी मां की हत्या करने का आरोप है. उस पर कई आपराधिक मामले चल रहे हैं और वह पहले से ही जेल में है.' दहिया की मां की हत्या साल 2014 में दिल्ली में हुई थी और गायिका इस मामले में मुख्य गवाह थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi