S M L

हर्ष फायरिंग: कोर्ट ने पूर्व विधायक की पत्नी, सहयोगी को न्यायिक हिरासत में भेजा

बीजेपी की टिकट पर 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने लेकिन हारने वाले राजू को बुधवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से गिरफ्तार किया गया था

Updated On: Jan 04, 2019 09:53 PM IST

Bhasha

0
हर्ष फायरिंग: कोर्ट ने पूर्व विधायक की पत्नी, सहयोगी को न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली की एक अदालत ने जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह के फार्म हाउस पर नववर्ष के जश्न के दौरान हर्ष फायरिंग में एक महिला की मौत के संबंध में सिंह की पत्नी को शुक्रवार को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सलोनी सिंह ने नेता की पत्नी रेनू सिंह तथा नेता के लिए काम करने वाले रमिंदर सिंह को कथित रूप से साक्ष्य मिटाने के लिए 14 दिन की हिरासत में भेजा. राजू सिंह द्वारा कथित रूप से चलाई गई गोली अर्चना गुप्ता को जाकर लगी थी और उनकी बृहस्पतिवार को मौत हो गई थी.

रेनू और रमिंदर दोनों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था. रेनू ने जमानत याचिका दायर की है जिस पर शनिवार को सुनवाई होगी. दिल्ली की एक कोर्ट ने गुरुवार को राजू और सहआरोपी उनके चालक हरि सिंह को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था.

बीजेपी की टिकट पर 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने लेकिन हारने वाले राजू को बुधवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से गिरफ्तार किया गया था.

रेनू बिहार विधान परिषद के पूर्व सदस्य हैं. पुलिस के अनुसार, उन्होंने खून के धब्बे साफ किये और इस्तेमाल कारतूस छिपाए थे. मृतक गुप्ता हौजखास के गौतम नगर की निवासी थी जो अपने पति और बेटी के साथ पार्टी में गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi