S M L

'नाम बदलने से देश सोने की चिड़ियां बन जाता तो 125 करोड़ लोगों के नाम राम रख देना चाहिए'

राम मंदिर के मुद्दे पर बात करते हुए पटेल ने कहा, राम मंदिर बीजेपी के लिए वोट बैंक का मुद्दा है. अयोध्या में भगवान राम का जन्म हुआ लेकिन यहां उनका मंदिर नहीं बना. गुजरात के हर गांव-घर में राम मंदिर है

Updated On: Nov 15, 2018 11:06 AM IST

FP Staff

0
'नाम बदलने से देश सोने की चिड़ियां बन जाता तो 125 करोड़ लोगों के नाम राम रख देना चाहिए'

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही इलाहाबाद और फैजाबाद जिले का नाम बदला है. पार्टी के नेता कई और शहरों का नाम बदलने की मांग कर रहे हैं. इस मामले पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि अगर नाम बदलने से ही देश सोने की चिड़ियां बन सकता है तो फिर 125 करोड़ लोगों का नाम राम रख देना चाहिए.

उत्तर प्रदेश के दौरे पर गए युवा नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि अगर इस देश में सिर्फ शहरों का नाम बदलने से देश सोने की चिड़िया बन सकता है तो मैं मानता हूं कि 125 करोड़ हिंदुस्तानियों का नाम राम रख देना चाहिए. इस देश में बेरोजगारी और किसानों का प्रश्न बड़ा है. ये लोग नाम और मूर्तियों के चक्कर में हैं.

बुधवार को हार्दिक ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या काफी ज्यादा है. उन्होंने कहा कि आज युवा रोजगार की कमी के कारण भटक रहा है. हम उन्हें सहेजने का काम करेंगे.

राम मंदिर के मुद्दे पर बात करते हुए पटेल ने कहा, राम मंदिर बीजेपी के लिए वोट बैंक का मुद्दा है. अयोध्या में भगवान राम का जन्म हुआ लेकिन यहां उनका मंदिर नहीं बना. गुजरात के हर गांव-घर में राम मंदिर है. हार्दिक ने साफ कहा कि बीजेपी मंदिर का मुद्दा जानबूझकर उछालती है. सीबीआई विवाद, राफेल सौदा, आरबीआई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी के पास राम मंदिर का मुद्दा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi