Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट से जेट के पायलट को किया आउट

पायलट की नस्ली टिप्पणी पर हरभजन सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके अपना गुस्सा निकाला

FP Staff Updated On: Apr 26, 2017 05:51 PM IST

0
हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट से जेट के पायलट को किया आउट

देश में नस्लवाद के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही बीजेपी के राज्य सभा सांसद तरुण विजय अपने बयान की वजह से चर्चा में थे. ताजा मामला जेट एयरवेज के पायलट का है.

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस मामले में ट्वीट करके अपने गुस्से का भी इजहार किया है. हरभजन ने अपने ट्वीट में जेट एयरवेज के पायलट बर्न्ड होएसलिन पर नस्ली भेदभाव, महिला और एक दिव्यांग व्यक्ति से मारपीट का आरोप लगाया है. हरभजन सिंह ने इस पायलट पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

क्या किया है ट्वीट? 

पायलट के इस व्यवहार को पूरी तरह शर्मनाक करार देते हुए हरभजन ने ट्विटर पर लिखा है. 'जेट एयरवेज के पायलट स्टाफ ने मेरे साथी भारतीय के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. जो बहुत निंदनीय है. साथ ही हरभजन सिंह ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है.'

हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि हरभजन सिंह मौके पर मौजूद थे या नहीं. लेकिन उन्होंने पीएम को ट्वीट करके पायलट पर कार्रवाई करने का निवेदन किया है.

क्या है मामला?

यह घटना 3 अप्रैल की है. उन्होंने चंडीगढ़ से मुंबई के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट पकड़ी. इसी फ्लाइट में पूजा गुजराल भी सफर कर रही थीं. वह अपने एक दिव्यांग दोस्त के साथ जा रही थीं.

फेसबुक पोस्ट के मुताबिक जब फ्लाइट मुंबई पहुंची पूजा के दोस्त के पास व्हीलचेयर नहीं आई. उसी वक्त पायलट आकर चिल्लाने लगा कि उनकी वजह से फ्लाइट को अगली उड़ान में देर हो रही है.

गुस्से में पायलट ने क्या कहा?

पूजा ने कहा, 'पायलट पागलों की तरह चिल्ला रहे थे और मुझे प्लेन से बाहर निकलने के लिए कर रहे थे. मैंने अपने दोस्त को दूसरी तरफ हटाया और चेतावनी दी कि उन्हें न छुए.'

पूजा ने बताया, 'उसने कहा, यू ब्लडी इंडियन. मेरे दोस्त ने भी बीच-बचाव करने का प्रयास किया लेकिन पायलट तब भी नहीं मानें.'

पूजा ने कहा कि भीड़ ने बीच-बचाव करने का प्रयास लेकिन पायलट ने अपशब्द कहना बंद नहीं किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi