S M L

Happy Propose Day 2019: बनाना चाहते हैं इस दिन को खास तो ऐसे करें प्यार का इजहार

अगर आप भी किसी से प्यार करते हैं तो बिना किसी हिचक के अपने दिल की बात खुलकर कह दीजिए. अगर आप इस दिन के लिए कुछ खास प्लान करना चाहते हैं तो हमारे पास इसके लिए आइडिया भी है

Updated On: Feb 08, 2019 09:20 AM IST

FP Staff

0
Happy Propose Day 2019: बनाना चाहते हैं इस दिन को खास तो ऐसे करें प्यार का इजहार

आज यानी 8 फरवरी का दिन प्यार करने वालों के लिए बहुत खास है. आज Propose day है. कहते हैं अगर किसी से प्यार का इजहार करना हो तो आज Propose day से बेहतर दिन कोई और नहीं होता. अगर आप भी किसी से प्यार करते हैं तो बिना किसी हिचक के अपने दिल की बात खुलकर कह दीजिए. अगर आप इस दिन के लिए कुछ खास प्लान करना चाहते हैं तो हमारे पास इसके लिए आइडिया भी है.

ऐसे कर सकते हैं आप अपने प्यार का इजहार-

किसी खास जगह पर ले जाकर कर कह सकते हैं अपने दिल की बात

अगर आप चाहते हैं कि आप जब किसी को प्रपोज करें, तो वो दिन हमेशा के लिए यादगार बन जाए, तो इसके लिए आप उसको किसी रोमांटिक जगह पर ले जा सकते हैं. इसके लिए आप कोई ट्रिप भी प्लान कर सकते हैं.

बना सकते हैं मूवी का प्लान

अगर आप किसीसे प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो उसे एक रोमांटिक मूवी डेट पर भी लेकर जा सकते हैं.  मूवी के दौरान भी आप उससे अपने दिल की बात कह सकते हैं.

ले सकते हैं किसी खास गाने की मदद

अगर आप अपने दिल-दिल की बात सीधे-सीधे कहने में हिचक रहे हैं तो आप किसी रोमांटिक गाने की मदद भी ले सकते हैं. इसके अलावा आप कोई प्यारा सा वीडियो भेजकर भी अपने दिल की बात कह सकते हैं.

लॉन्ग ड्राइव पर ले जाकर कर सकते हैं इजहार

लॉन्ग ड्राइव पर ले जाकर अपने प्यार का इजहार करना भी एक कमाल का आइडिया है. जरा सोचिए रात का समय, तारों से भरा आसमान, खाली सड़कों पर आपकी कार में बजता हल्का म्यूजिक और बगल की सीट पर बैठी आपके सपनों की मलिका. इतने प्यार समां में जब आप उनसे हाल-ए-दिल बयां करेंगे तो यकीन मानिए कि उनके लिए इंकार करना वाकई मुश्किल हो जाएगा

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi