S M L

Happy New Year 2019: नए साल 2019 पर आप भी लें रेजोल्यूशन, पढ़ें ये इंस्पिरेशनल कोट्स

नए साल पर एक नई शुरुआत और बुरे एक्सपीरियंस को भुलाने के लिए लोग रेजोल्यूशन लेते हैं और प्रोमिसेस करते हैं

Updated On: Dec 31, 2018 12:06 PM IST

FP Staff

0
Happy New Year 2019: नए साल 2019 पर आप भी लें रेजोल्यूशन, पढ़ें ये इंस्पिरेशनल कोट्स

2018 को गुडबॉय कहने का समय आ चुका है, क्योंकि नया साल आ गया है. 31 दिसंबर को दुनिया भर में धूमधाम से न्यू ईयर ईव मनाई जाएगी और नए साल के मौके पर लोग न्यू ईयर रेजोल्यूशन भी लेंगे. नए साल पर एक नई शुरुआत और बुरे एक्सपीरियंस को भुलाने के लिए लोग रेजोल्यूशन लेते हैं और प्रोमिसेस करते हैं. पढ़ें ये इंस्पिरेशनल कोट्स और 2019 की बेहतर शुरुआत के लिए लें एक न्यू ईयर रेजोल्यूशन...

NY1

NY2

NY3

इसके अलावा आप नए साल पर अपने लिए कई और गोल्स भी बना सकते हैं

ट्रैवल गोल: अगर आप 2018 में कहीं घूमने नहीं जा सके, तो इस बार जरूर कहीं घूमने जाएं. जिस जगह आप लंबे समय से जाने का प्लान बना रहे हैं, वहां अपने दोस्तों या करीबियों के साथ जरूर जाएं. जरूरी नहीं है कि आप एक जनवरी को ही जाएं, इसके लिए आपके पास पूरा 2019 है.

फिटनेस गोल: आज की बिजी लाइफ में खुद को फिट रख पाना सबसे मुश्किल काम है. ऐसे में 2019 की शुरुआत आप खुद को फिट रखने की रेज्यूलेशन लेकर कर सकते हैं. गोल तय करें कि आप सुबह उठ कर एक्सरसाइज करेंगे और अपने खाने-पीने का ख्याल रखेंगे.

सोशल मीडिया गोल: आज हम में से ज्यादातर लोगों का अधिकतर समय सोशल मीडिया पर गुजरता है. इस साल अपनी इस बुरी आदत को बदलने का रेजोल्यूशन लें और खुद से प्रोमिस करें कि आप सोशल मीडिया पर टाइम वेस्ट करने की बजाए, अपनी फैमिली, पार्टनर और फ्रैंड्स के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi