S M L

मिशेल के बर्थडे पर ओबामा ने शेयर की 29 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई

ओबामा के ट्वीट का जवाब देते हुए मिशेल ने भी एक थैंक्यू ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में मिशेल ने लिखा, मैं तुमसे भी उतना ही प्यार करती हूं

Updated On: Jan 18, 2019 02:14 PM IST

FP Staff

0
मिशेल के बर्थडे पर ओबामा ने शेयर की 29 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई

अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा का गुरुवार को जन्मदिन था. सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाइयों के ढेर लग गए. इन बधाइयों के ढेर में एक शख्स की बधाई जमकर वायरल हो रही है. ये शख्स कोई और नहीं, मिशेल के पति और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं. ओबामा ने मिशेल को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पुरानी फोटो पोस्ट की है. फोटो साल 1990 के समय की है, जब ओबामा और मिशेल ने सगाई की थी.

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ओबामा ने लिखा, मुझे तभी पता था और मैं अब भी इसे लेकर आश्वस्त हूं, तुम्हारे जैसा दूसरा कोई नहीं है, मिशेल ओबामा. हैप्पी बर्थडे!

ओबामा की यह पोस्ट इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई है. इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट पर अब तक 4.5 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं. वहीं ट्विटर पर यह मिलियन में है.

ओबामा के ट्वीट का जवाब देते हुए मिशेल ने भी एक थैंक्यू ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में मिशेल ने लिखा, मैं तुमसे भी उतना ही प्यार करती हूं. मैं अपने आपको काफी लकी समझती हूं. मेरे पार्टनर, मेरी बेटियों, और जिंदगी में आए हर वो अकल्पनीय मोड़ को पीछे मुड़कर देखना सुखद है. यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में क्या होगा!

ट्विटर पर लोग मिशेल को बधाई देते हुए जमकर ओबामा के पोस्ट को शेयर कर रहे हैं. ओबामा और मिशेल साल 1980 में शिकागो लॉ फर्म में मिले थे. फिर साल 1992 में उन्होंने शादी कर ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi