S M L

केरल: हनान को ट्रोल करने वालों पर होगी कार्रवाई, CMO ने दिए निर्देश

हनान को सोशल मीडिया पर उसके वीडियो की वजह से ट्रोल किया गया था जिसमें वह कॉलेज के बाद ड्रेस में ही मछली बेच रही थी

Updated On: Jul 27, 2018 03:56 PM IST

FP Staff

0
केरल: हनान को ट्रोल करने वालों पर होगी कार्रवाई, CMO ने दिए निर्देश

सोशल मीडिया पर ट्रोल की गई 21 साल की कॉलेज छात्रा हनान के मामले में केरल के सीएमओ ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि वह हनान के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे. इसके अलावा सीएमओ ने जिला कलेक्टर से हनान को सुरक्षा उपलब्ध करवाने के लिए कहा है.

बता दें कि कोच्चि में हनान को सोशल मीडिया पर उसके वीडियो की वजह से ट्रोल किया गया था जिसमें वह कॉलेज के बाद ड्रेस में ही मछली बेच रही थी. हनान ने कहा था कि लोग उसके खिलाफ झूठे आरोप लगाकर कह रहे हैं कि ये एक फिल्म के लिए प्रमोशन किया जा रहा है जबकि उसके पास आय का कोई दूसरा जरिया नहीं है. हनान ने यह भी कहा था कि उसका मकसद अपनी पढ़ाई को जारी रखना और परिवार की मदद करना है.

केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस जो कि खुद केरल से हैं उन्होंने हनान का बचाव किया है और उसकी तारीफ भी की है. उन्होंने ट्रोलर्स को लताड़ते हुए फेसबुक पर लिखा कि 'यहां कोई अपनी जिंदगी बनाने के लिए इतनी मेहनत कर रहा है और तुम लोग उस पर हमले कर रहे हो. मुझे शर्म आती है.'

केरल की महिला आयोग की अध्यक्ष एमसी जोसेफीन ने कहा कि किसी भी मेहनती औरत पर ऐसे हमले करना निंदनीय है. केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने भी इस स्थिति का जायजा लिया है. उन्होंने पुलिस से हनान को सुरक्षा देने और ट्रोलर्स पर कार्रवाई करने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi