S M L

हज सब्सिडी खत्म की लेकिन मुफ्त में ईसाइयों को येरुशलम भेजेगी BJP

बीजेपी ने सिर्फ नगालैंड में रहने वाले ईसाइयों से वादा किया है कि अगर वो सत्ता में आती है तो उन्हें उनके तीर्थ स्थल येरुशलम की मुफ्त यात्रा कराएंगे

Updated On: Feb 14, 2018 05:34 PM IST

FP Staff

0
हज सब्सिडी खत्म की लेकिन मुफ्त में ईसाइयों को येरुशलम भेजेगी BJP

सरकारी हज सब्सिडी खत्म करने की मांग के बाद बीजेपी ने नगालैंड में सत्ता में आने के बाद ईसाइयों को फ्री ट्रिप देने का ऑफर दिया है.

हालांकि इस ऑफर में यह क्लियर नहीं किया गया है कि यह पूरे भारत में रह रहे ईसाइयों के लिए होगा या सिर्फ नगालैंड में रह रहे ईसाइयों के लिए.

बीजेपी का यह ऑफर उस वक्त आया है जब तीन नॉर्थईस्टर्न राज्यों में चुनाव होने वाले हैं. मेघालय में करीब 75 प्रतिशत ईसाइयों की आबादी है. नगालैंड में 88 प्रतिशत जनसंख्या ईसाइयों की है.

वी द नागा न्यूज के ट्वीटर हैंडल पर लिखी खबर के मुताबिक, बीजेपी ने ईसाई बाहुल्य वाले राज्य में रहने वाले ईसाइयों से चुनावी वादा किया है कि वह अगर सत्ता में आती है तो यहां रहने वाले ईसाइयों को येरुशलम की यात्रा मुफ्त कराएगी. कई अन्य ऑनलाइन खबरों के मुताबिक बीजेपी ने सिर्फ नगालैंड में रहने वाले ईसाइयों से वादा किया है कि अगर वो सत्ता में आती है तो उन्हें उनके तीर्थ स्थल येरुशलम की मुफ्त यात्रा कराएंगे.

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ट्वीट किया 'बीजेपी ने वादा किया है कि वह सत्ता में आने के बाद ईसाइयों को फ्री ट्रिप देगी. मैं सही था, बीजेपी सब्सिडी भी देगी यदि वह उसे चुनाव में फायदा देगा. यही India First है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi