S M L

मौसम विभाग ने जताई उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी बारिश और बर्फबारी की आशंका

मौसम विभाग के मुताबिक 22 जनवरी को उत्तराखंड के देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल और उधम सिंह नगर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर ओलावृष्टि की भी संभावनाएं हैं

Updated On: Jan 21, 2019 04:02 PM IST

FP Staff

0
मौसम विभाग ने जताई उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी बारिश और बर्फबारी की आशंका

सोमवार को मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि मंगलवार यानी 22 जनवरी को उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है. उन्होंने बताया कि उत्तर काशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, देहरादून, नैनीताल और पिथोड़गढ़ जिले के दूर दराज के इलाकों में भारी बारिश और कहीं-कहीं बर्फबारी की आशंका है.

मौसम विभाग के मुताबिक 22 जनवरी को उत्तराखंड के देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल और उधम सिंह नगर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर ओलावृष्टि की भी संभावनाएं हैं. गौरतलब है कि मौसम विभाग पहले से ही जम्मू कश्मीर के अधिकतर हिस्सों में 20 से 22 जनवरी के बीच बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी कर चुका है. साथ ही हिमाचल प्रदेश में भी इसी समय अवधि के दौरान बारिश और बर्फबारी की आशंका जताई गई थी.

सोमवार को उत्तर भारत के कई इलाकों में बारिश की चेतावनी

इन पूर्वानुमानों के मुताबिक जहां मैदानी इलाकों में ठंड का कहर कम होने लगा है वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. उत्तर भारत के कई इलाकों सहित दिल्ली एनसीआर में भी सोमवार को बूंदाबांदी हुई. मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को बिजनौर, मेरठ, मुरादाबाद, रामपुर, बदायूं, एटा, अमरोहा, बरेली, बागपत जिलों और आसपास के कुछ स्थानों पर भी बारिश होने की संभावना जताई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi