S M L

गुरुग्राम: दिवाली पर पहले पिता के साथ शराबी पी, फिर अपनी ही बहन का किया रेप

19 साल के आरोपी ने दिवाली की रात में नशे में धुत होकर अपनी 15 साल की बहन से कथित रूप से बलात्कार किया

Updated On: Nov 09, 2018 11:06 AM IST

FP Staff

0
गुरुग्राम: दिवाली पर पहले पिता के साथ शराबी पी, फिर अपनी ही बहन का किया रेप
Loading...

क्या कोई भाई अपनी ही बहन का रेप कर सकता है? हर दिन अपनों के ही हाथों रेप का शिकार हो रही बच्चियों की खबर आने के बावजूद ये सवाल मन में उठता है क्योंकि ऐसी घटना सच में हुई है. गुरूग्राम में एक 19 साल के लड़के ने अपनी ही बहन का रेप किया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दीवाली की रात में नशे में धुत होकर अपनी 15 साल की बहन से कथित रूप से बलात्कार किया. इसके पहले उसने अपने पिता के साथ बैठकर शराब पी थी.

गुरुवार की सुबह जब बच्ची ने लड़के के काम पर चले जाने के बाद अपने पिता को ये बात बताई तो वो उसे तुरंत लेकर पुलिस के पास गया और लड़के के खिलाफ केस शिकायत की.

पीड़िता के पिता ने बताया कि 'मैं फार्रूकनगर में अपने घर में अपने चार बच्चों- तीन बेटी और एक बेटे- के साथ रहता हूं. बुधवार को घर में पूजा करने के बाद मैंने और बेटे ने शराब पी. मेरी सबसे बड़ी और सबसे छोटी बहनें एक कमरे में सोईं और बीच वाली 15 साल की बेटी अलग रूम में सोई. मैं बहुत नशे में था तो मैं सोने चला गया. मेरा बेटा तब भी शराब पी रहा था. इसके थोड़ी देर बाद और अपनी बहन के कमरे में गया और उसका रेप किया.'

पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच कराई, जिसमें रेप की पुष्टि हुई. मानेसर के महिला पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा-6 के तहत एफआईआर दर्ज कराया गया. गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट के अनुसार, एसएचओ कांता यादव ने बताया कि आरोपी ने अपने बयान में स्वीकार किया उसने नशे में अपनी बहन का रेप किया. उसे सिटी कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi