S M L

गुरुग्राम: 3 साल की बच्ची के साथ क्रूरता से रेप के बाद हत्या, शव देख सन्न रह गए लोग

सेक्टर 66 के गूगा कॉलोनी से पुलिस को इस तीन साल की बच्ची का नग्न शव मिला. बच्ची रविवार सुबह से लापता थी

Updated On: Nov 13, 2018 11:48 AM IST

FP Staff

0
गुरुग्राम: 3 साल की बच्ची के साथ क्रूरता से रेप के बाद हत्या, शव देख सन्न रह गए लोग

गुरुग्राम में तीन साल की बच्ची के साथ वीभत्स रेप और मर्डर का केस सामने आया है. इस बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले हैवान ने रेप के बाद बच्ची के शरीर पर ईंट रख दिए और उसका सिर प्लास्टिक बैग से ढंक दिया. इससे भी ज्यादा वीभत्सता दिखाते हुए आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में 10 सेमी लंबा लकड़ी का एक टुकड़ा घुसा दिया.

सोमवार को सेक्टर 66 के गूगा कॉलोनी से पुलिस को इस तीन साल की बच्ची का नग्न शव मिला. बच्ची रविवार सुबह से लापता थी. परिवार वालों ने बच्ची के लापता होने पर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. वो खुद ही बच्ची को तलाश रहे थे. बच्ची का शव गूगा कॉलोनी की एक खाली दुकान में मिला था.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पड़ोसी को बच्ची का शव उस कमरे में दिखा. बच्ची का शव खून में लथपथ था, उसके शरीर पर तीन ईटें रखी हुई थीं और उसका चेहरा प्लास्टिक बैग से ढंका हुआ था.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सामने आया है कि बच्ची को प्रताड़ित किया गया था. उसके कंधे, कमर, छाती और पीठ पर चोट के निशान थे. सिविल हॉस्पिटल के फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. दीपक माथुर ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में 10 सेमी लंबा लकड़ी का टुकड़ा घुसाया गया था.

डॉ. माथुर ने बताया कि 'बच्ची की मौत सिर पर चोट लगने और बहुत ज्यादा खून बह जाने की वजह से हुई. उसके सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया था, जिससे उसकी खोपड़ी बहुत ज्यादा दबाव का फ्रैक्चर आ गया था.'

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को सुबह 8 बजे के करीब घटना की जानकारी मिली. पुलिसकर्मी, फोरेंसिक एक्सपर्ट्स और वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में लग गए. जहां से बच्ची का शव मिला, वहां से उसका घर बहुत ज्यादा दूर नहीं था. परिवार वालों ने बताया था कि बच्ची के कपड़े उसके शव के पास पड़े मिले थे.

पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी की पहचान 20 साल के सुनील कुमार के रूप में की गई है. वो मथुरा के नौगांव का रहने वाला है. वो इसी हफ्ते यहां रह रही अपनी मां और दो बहनों से मिलने आया था.

रविवार सुबह लगभग 11 बजे अपने घर के इलाके में खेल रही बच्ची को चॉकलेट खरीदने का लालच देकर वो बच्ची को अपने साथ ले गया था. उसके साथ खेल रही दूसरी बच्चियों ने उसके परिवार वालों को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने पुलिस के पास न जाकर खुद बच्ची को ढूंढना शुरू किया.

आरोपी घटना के बाद से फरार है और उसके परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए दो टीमें पुलिस स्टेशन से और दो क्राइम ब्रांच से, कुल चार टीमें गठित की हैं.

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 302 (हत्या) और पॉक्सो की धारा 6 (aggravated penetrative sexual assault) के तहत केस दर्ज किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की इस रिपोर्ट में गुड़गांव चाइल्ड वेलफेयर कमिटी की चेयरपर्सन शकुंतला धुल के हवाले से बताया गया है कि इस साल अबतक नाबालिगों के साथ रेप के 106 केस दर्ज किए जा चुके हैं. अकेले सितंबर और अक्टूबर में ऐसे 20 मामले सामने आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi