S M L

गुरुग्राम: रेप केस वापस नहीं लिया तो आरोपी ने कर दी महिला की हत्या

पुलिस ने बताया महिला नाइट क्लब में डांसर थी. आरोपी ने उसे चार बार गोली मारी

Updated On: Jan 19, 2019 04:33 PM IST

FP Staff

0
गुरुग्राम: रेप केस वापस नहीं लिया तो आरोपी ने कर दी महिला की हत्या

गुरुग्राम में 22 साल की एक महिला की हत्या कर दी गई है. महिला रेप पीड़िता थी. बताया जा रहा है कि उसकी हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने आरोपी के खिलाफ अपनी रेप की शिकायत वापस नहीं ली. शुक्रवार को युवती  रेप मामले में अपना बयान दर्ज कराने जाने वाली थी लेकिन उसके कुछ घंटों पहले ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

महिला की मां ने बताया कि आरोपी संदीप कुमार उनकी बेटी को जबरदस्ती घर से ले गया. उस समय उसे कोई भी नहीं रोक सका. पुलिस ने बताया महिला नाइट क्लब में डांसर थी. आरोपी ने उसे चार बार गोली मारी.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का शव गुरुग्राम-फरीदाबाद एक्सप्रेवे से बरामद किया गया. महिला की मां ने बताया आरोपी उन पर लगातार रेप केस वापस लेने के लिए दवाब डाल रहा था. महिला ने आरोपी के खिलाफ रेप केस मार्च 2017 में दर्ज किया था. इस मामले को लेकर शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई होनी थी इसलिए वो अपनी बेटी का बयान दर्ज करवाने करनाल से गुरुग्राम आई थीं.

महिला का दोस्त था आरोपी

उन्होंने बताया कि, कुमार शुक्रवार की सुबह मेरे घर आया और कहा कि वो मेरी बेटी से कार में कुछ बात करना चाहता है. जैसे ही मेरी बेटी कार में बैठी, वो उसे लेकर वहां से भाग गया. इसके बाद उसका फोन आया और उसने मुझे धमकी दी की अगर हमने अपना केस वापस नहीं लिया तो वो मेरी बेटी को मार देगा.

पीड़िता चार साल से नाइट क्लब में काम कर रही थी. कुमार उसका दोस्त था. पीड़िता ने 2017 में कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था लेकिन बाद में वो बेल से बाहर आ गया.

महिला की मां ने बताया कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद से ही कुमार फरार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi