S M L

गुरुग्रामः पुलिसवाला बता विदेशी नागरिक के बैग से चुराए 5 लाख रुपए, होंडा सिटी से हो गए फरार

शुकुर शुकुरो और उनकी पत्नी गुरुग्राम के सेक्टर 38 स्थित एक पीजी से मेदांता अस्पताल जा रहे थे जहां उनकी बेटी का इलाज चल रहा है, तभी सफेद पोशाक में दो लोगों ने उन्हें रोका

Updated On: Dec 15, 2018 05:46 PM IST

FP Staff

0
गुरुग्रामः पुलिसवाला बता विदेशी नागरिक के बैग से चुराए 5 लाख रुपए, होंडा सिटी से हो गए फरार

गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में बेटी का इलाज कराने आए तुर्कमेनिस्तान के एक कपल से 2 लोगों ने बीते गुरुवार को पुलिस का रूप धकरर 5 लाख से ज्यादा रुपए ठग लिए. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार शुकुर शुकुरो और उनकी पत्नी गुरुग्राम के सेक्टर 38 स्थित एक पीजी से मेदांता अस्पताल जा रहे थे जहां उनकी बेटी का इलाज चल रहा है. तभी सफेद पोशाक में दो लोगों ने उन्हें रोका. उस वक्त शाम के 4 बज रहे थे.

पुलिस से घबराकर दोनों ने अपने ट्रैवल दस्तावेज उन्हें दे दिए

दोनों ने खुद को पुलिस वाला बताया और उनका वीजा और पासपोर्ट मांगने लगे. पुलिस से घबराकर दोनों ने अपने ट्रैवल दस्तावेज उन्हें दे दिए. इस बीच दोनों ने उनके हैंडबैग से 7 हजार डॉलर चुरा लिए. जैसे ही वह दोनों पुलिस वाले थोड़ी दूर पार्क की गई हॉन्डा सिटी गाड़ी तक पहुंचे तो उस कपल को एहसास हुआ कि उनके बैग से पैसे चोरी हो गए हैं.

थाने में आईपीसी के सेक्शन 379 और 420 के तहत केस दर्ज कर लिया

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. शुकुरो की शिकायत पर पुलिस ने सदर थाने में आईपीसी के सेक्शन 379 (चोरी) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि उन्हें सीसीटीवी का फुटेज मिल चुका है और संदिग्ध उस गैंग का हिस्सा हैं जो पिछले कुछ महीने से गुरुग्राम में सक्रिय हैं और उन्होंने कई विदेशियों को इसी तरह ठगा है. दोनों आरोपियों की तलाश जारी है.

अक्टूबर महीने में इराकी नागरिक के 1000 डॉलर चुरा लिए थे

उधर जांच अधिकारी एएसआई शिव कुमार ने बताया, हमें कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं. हम अपना काम कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा. इससे पहले अक्टूबर महीने में चार लोगों ने इराकी नागरिक हुसैन अब्दुल आमीर अली के 1000 डॉलर चुरा लिए थे. उन्होंने उनका पासपोर्ट चेक करने मांगा और बैग से पैसे निकाल लिए. जुलाई में मेदांता अस्पताल के पास दो लोगों ने एक इराकी नागरिक के 3000 डॉलर लूट लिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi