S M L

गुरुग्राम: 10वीं की छात्रा से कई महीनों तक किया रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने डिस्पेंसरी में काम करने वाले प्रवीण को उसके दोस्त प्रदीप के साथ गिरफ्तार किया है

Updated On: Sep 21, 2018 04:11 PM IST

FP Staff

0
गुरुग्राम: 10वीं की छात्रा से कई महीनों तक किया रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 10वीं की एक छात्रा का पहले रेप किया गया, घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया गया. ऐसा उसके साथ लगातार 8-9 महीने तक किया गया. ऐसे में जब लड़की प्रेगनेंट हो गई तो उसका जबरदस्ती अबॉर्शन करवाया गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने डिस्पेंसरी में काम करने वाले प्रवीण को उसके दोस्त प्रदीप के साथ गिरफ्तार किया है. लड़की ने मां को आपबीती बताई और परिवार ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि पीड़िता पिछले साल जून में एक दोस्त के साथ प्रवीण से पहली बार ट्यूशन में क्लास में मिली थी.

पीड़िता ने बताया कि वह उससे बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन उसकी दोस्त के बार-बार कहने के बाद उसने प्रवीण से बात करनी शुरू की. प्रवीण अपने दोस्त प्रदीप के साथ उससे ट्यूशन में मिलने आया करता था. जब वह किसी काम से वहां नहीं आता तो प्रदीप उसकी जगह प्रवीण से बात करवाने के लिए आया करता था.

पिछले साल नवंबर में, प्रवीण लड़की को अपने एक दोस्त के घर ले गया. वहां उसने पीड़िता की मुलाकात अपने दोस्त और उसकी मां से करवाई. इसके बाद वह उसे पहली मंजिल पर एक कमरे में ले गया जहां उसे पेय पदार्थ में कुछ मिलाकर पिलाया. इसके बाद वह उसे जबरदस्ती छूने लगा. जहां मना करने के बाद पीड़िता के साथ जबरदस्ती की गई.

छात्रा ने कहा कि मैं पहले से ही बेहोश थी. जब मैं होश में आई और आरोपी से पूछताछ की तो उसने कहा 'दोस्ती में सब ठीक है' और वह मुझसे शादी करना चाहता है. जब मैंने उससे कहा कि मैं सबकुछ अपने माता-पिता को बता दूंगी तो उसने मुझे वीडियो की धमकी दी और कहा अगर मैं ऐसा करूंगी तो वह उसे पब्लिकली जारी कर देगा.

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा कि प्रवीण और प्रदीप को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया. दोनों पर पॉक्सो एक्ट की धार 4 और IPC की धारा 506 के तहत सेक्टर 5 के थाने में केस दर्ज किया गया है और लड़की का मेडिकल टेस्ट भी करा लिया गया है.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi