S M L

शर्मनाक! शराब के नशे में धुत पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया रेप, गिरफ्तार

आरोपी को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया

Updated On: Jan 14, 2019 01:24 PM IST

FP Staff

0
शर्मनाक! शराब के नशे में धुत पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया रेप, गिरफ्तार

गुरुग्राम से रेप का एक और शर्मनाक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ रेप किया. मामला शनिवार का है. आरोपी को शराब की लत थी. वो अपने परिवार के साथ मानेसर में ही रहता था. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने शराब के नशे में अपनी 12 साल की बेटी का रेप किया.

पुलिस के मुताबिक बच्ची शनिवार को अपने भाई के साथ स्कूल गई थी. उसकी मां भी सुबह ही काम पर चली गई थीं. वो एक प्राइवेट कंपनी में काम करती हैं. स्कूल में बच्चे को पेट दर्द की शिकायत हुई तो उसे बहन के साथ वापस घर भेज दिया गया. दोनों बच्चे घर वापस लौट आए. इसके कुछ देर बाद नशे में धुत पिता ने अपने बेटे को वापस स्कूल भेज दिया और बच्ची घर पर ही रही. इसके बाद उसने अपनी बेटी के साथ रेप किया और फिर बच्ची को रोता बिलखता छोड़ वहां से चला गया.

मां ने दी पूलिस को सूचना

शाम करीब 5 बजे मां वापस आई तो बच्ची को उस हालत में देख कर हैरान रह गई. इसके बाद बच्ची ने मां को पूरी आपबीती सुनाई जिसके बाद मां ने पुलिस को सूचना दी.

बच्ची की मां ने बताया कि सुबह मेरे निकलने के वक्त ही वो नशे में धुत था. जैसे ही मुझे इस घटना के बारे में पता चला, मैंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. मानेसर के महिला थाने में मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गई है. बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi